xiaomi ज्लद लांच कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन, देखे तस्वीरें

Punjab Kesari

जालंधरः चीन की निर्माता कंपनी शाओमी ज्लद ही अपना नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है। रिर्पोट के मुताबिक पता चला है कि शाओमी भारत में रेडमी 4 और रेडमी 4 प्राइम को लांच कर सकती है। इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट कर दी है। इस फोन को कंपनी ने चीन में पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। यह एक बजट स्मार्टफोन होगा, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस हो सकता है। साथ ही यह मेटल यूनिबॉडी डिजाइन से बना होगा। इस फोन का लुक काफी हद तक रेडमी नोट 4 जैसा है।

फीसर्स की बात करें तो इस फोन में  5 इंच का डिस्प्ले दिया गया होगा, जिसका रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल होगा। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस होगा। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 एमपी का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4100 एमएएच की बैटरी दी गई होगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई और VoLTE फीचर दिया जा सकता है। आपको बता दें कि रेडमी 4 के स्नैपड्रैगन 430 की कीमत 699 चीनी युआन यानि करीब 6,905 रुपये हो सकती है। वहीं, स्नैपड्रैगन 625 वेरिएंट की कीमत 599 चीनी युआन यानि करीब 8,888 रुपये हो सकती है