8GB रैम व स्नैपड्रैगन 835 के साथ जल्द ही पेश होगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधर- स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी का एक फोन इंटरनेट पर देखा गया है, जिसका नाम अभी पता नहीं चला है, हालांकि यह स्मार्टफोन एक फुल डिसप्ले से लैस स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक फ्लैगशिप मॉडल होगा हो पॉवरफुल स्पेक्स के साथ पेश किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक यह स्मार्टफोन शाओमी की X सीरीज का एक स्मार्टफोन होगा जिसे “Chiron” कोडनेम दिया गया है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसके बारें में कोई खुलासा नहीं किया है। 

इसके अलावा मिली जानकारी से बता दें कि इसमें एक 6-इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है और ये पैनल JDI यानी जापानी डिसप्ले इंटरनेशनल के द्वारा आया है। इसकी रेजोल्यूशन की अगर बात करें तो यह 2160×1080 पिक्सल के साथ आने वाली है। इसमें आपको टॉप और बॉटम में अल्ट्रा-थिन बेजल के साथ देख सकते हैं। इसमें स्नेपड्रैगन का लेटेस्ट 835 चिपसेट होने वाला है, साथ ही इसमें एक 8GB की रैम के साथ एक 256GB की इंटरनल स्टोरेज होने वाली है। 

कैमरा की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में Xiaomi Mi 6 स्मार्टफोन की तरह ही सोनी का 12-मेगापिक्सल IMX362 कैमरा होने वाला है। इसके अलावा इसमें एक 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा। वहीं Xiaomi X सीरीज में आने वाले मॉडल को फुल स्क्रीन डिजाईन के साथ 25 जुलाई को Xiaomi Redmi 6X के साथ पेश किया जा सकता है।