कम कीमत में Ziox ने लांच किए दो फीचर फोन्स

Punjab Kesari

जालंधरः कम कीमत में अनूठी खूबियां प्रदान करवाने वाली फोन निर्माता कंपनी Ziox ने भारतीय बाजार में अपने दो फीचर फोन्स “जियॉक्स स्टारजेड नियो और स्टारजेड बोल्ट” को लांच किया हैं। डायनैमिक जरूरतों के अनुसार डिजाइन किए गए इन फोन्स की कीमत 920 रुपए और 930 रुपए है।

दोनों डिवाइसेस बेहद स्टाइलिश और फंक्शनल हैं। इनका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है कि उपयोक्ता को सहज पकड़ प्रदान करता है और वे आसानी से एक हाथ से इसे ऑपरेट कर सकते हैं। 1.8-इंच की ब्राइट डिस्प्ले स्क्रीन पर कंटेंट का एकदम स्पष्ट एवं विस्तृत व्यू प्रदान करती है। फोन में रियर कैमरा भी दिया गया है। दोनों फोन्स में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग की सुविधा है जिससे इनकमिंग एवं आउटगोईंग दोनों कॉल्स को बिल्कुल स्पष्टता के साथ रिकॉर्ड किया जा सकता है।

ब्लटूथ एवं GPRS से लैस ये फोन इंटरनेट तक आसान पहुंच प्रदान करते हैं। इनमें 800mAh की बैटरी दी गई है और इसकी मैमोरी को 16 GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये फीचर फोन आपके मल्टीमीडिया अनुभव को बेहतर बनाने और बिना किसी  परेशानी के मनोरंजन का लुत्फ उठाने का वादा करते हैं।

उपभोक्ता के मनोरंजन के लिए इसमें रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस एफएम रेडियो की  अतिरिक्त खूबियां हैं। इससे आप अपने पसंदीदा लोकल एफएम स्टेशन सुन सकते हैं। साथ ही ईयरफोन को कनेक्ट किये बगैर अपने पसंदीदा गानों को रिकॉर्ड भी कर सकते हैं। ग्राहकों की सुविधा के लिए, इसमें बिल्ट-इन एलईडी टॉर्च दी गई है जोकि इमरजेंसी में जरूरत पड़ने पर चमकदार रौशनी प्रदान करती है। अन्य सुविधाओं में ब्लूटूथ एवं ऑटो कॉल रिकॉर्डर शामिल हैं।