लीक हुई मोटो E4 प्लस स्मार्टफ़ोन से जुडी जानकारी

Punjab Kesari

जालंधर -  अमरीकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अभी कल ही अपने दो नए स्मार्टफोंस, मोटो C और मोरो C प्लस को लॉन्च किया है। ये कंपनी की ओर से इस साल के सस्ते स्मार्टफोंस कहे जा सकते हैं और अब कंपनी की ओर से आने वाले समय में मोटो E सीरीज में कुछ नए सदस्य जोड़ने को लेकर कंपनी काफी उत्साहित है। अब आने वाले समय में कंपनी मोटो E4 और मोटो E4 प्लस स्मार्टफोंस को पेश कर सकती है।इसके अलावा मोटो E4 सीरीज के स्मार्टफोंस को कीमत और फीचर्स के मामले में मोटो C सीरीज और मोटो G सीरीज के बीच में आने वाला कहा जा सकता है।अब मोटो E4 प्लस को लेकर कुछ नई जानकारी इंटरनेट पर नज़र आई है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच की 720p IPS LCD टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है।कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ़ोन में आपको एक मीडियाटेक का MT6737M प्रोसेसर मिलेगा जो एक 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर है।फोन में 2GB रैम, 3GB रैम अौर 16 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ 4.2, NFC, वाई-फाई (n), और GPS जैसे फीचर्स है।इसके अलावा इसमें आपको एक 5000mAh क्षमता की एक बड़ी बैटरी मिल रही है। यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर काम करता है।