Moto E4 में होगा यह प्रोसेसर, बेंचमार्क साइट से चला पता

Punjab Kesari

जालंधरः अमरीकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में कई स्मार्टफोन लॉन्च किये है। जिसमें कंपनी ने G सीरिज में दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब एक नई खबर के मुताबिक खबर मोटोरोला अपने E सीरिज में नई डिवाइस लाने की तैयारी में है। हालांकि इससे पहले भी मोटो E से जुड़ी कई जानकारियां लीक हो चुकी है। मोटोरोला जल्द ही अपने E4 को लॉन्च कर सकती है।

हाल ही में मोटो E4 को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच ब्राउजर पर लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में फोन की कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। जिसमें डिवाइस को 2 GB रैम, क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर, 1.25 GHz फीचर्स के साथ दिखाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि मोटोरोला इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश कर सकती है। इस रिजल्ट को 15 अप्रैल बेंचमार्क में अपलोड किया गया था, जिसमें बताया गया था कि कंपनी मोटो E4 पर टेस्टिंग कर रही है।

स्मार्टफोन में 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एक मीडियाटेक का MT6735 प्रोसेसर, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी। E3 पावर में फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ही दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 5000 mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। ये बैटरी मोटो E3 पावर में दी गई 3500 mAh बैटरी से कहीं ज्यादा बड़ी है। इसके अलावा कहा ये भी जा रहा है कि स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट के साथ पेश किया जाएगा।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, FM रेडियो और NFC सपोर्ट दिया गया है। इसके अलवा इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है। वहीं, अगर हम मोटो E3 पावर की चर्चा करें तो स्मार्टफोन में एक 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एक मीडियाटेक का MT6735 प्रोसेसर, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी।