Moto के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Punjab Kesari

जालंधर -  लेनोवो की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटो एक्स4 के स्पेसिफिकेशन इसी महीने पहले भी लीक हो चुके हैं। लेकिन अब इंटरनेट पर स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर एक बार फिर नई जानकारी सामने आई है। Moto X4 के नए स्पेसिफकेशन को एक बेंचमार्क वेबसाइट पर देखा गया है और इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम की जगह 3 जीबी रैम के साथ आएगा।

जानाकरी के मुताबिक, फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा।इससे पहले आई लीक से खुलासा हुआ था कि स्मार्टफोन में एक 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले होगा। पिछली लीक की तरह ही, लिस्टिंग से पता चलता है कि Moto X4 में एक स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर होगा। इसमें 3 जीबी रैम अौर 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी। 

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। मोटो एक्स4 के पहला नॉन-गूगल स्मार्टफोन होने की उम्मीद है जो सर्च दिग्गज के प्रोजेक्ट फाई एमवीएनओ सर्विस सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन को 25 जुलाई को होने वाले इवेंट में लांच किए जाने की उम्मीद है।