15 जून से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा Moto Z2 Play, जानें कीमत

Punjab Kesari

जालंधर - चीन की स्मार्टफन निर्माता कंपनी मोटोरोला-लेनोवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto Z2 Play को चार नए Moto Mods के लांच किया गया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 27,999 रुपए है। इसको 15 जून से भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। मोटोरोला Moto Z2 Play के साथ कंपनी ने 4 नए Mods भी लांच किए है।ऑफर के तहत, 2,000 रुपए का शुरूआती भुगतान करके प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिसप्ले है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है। स्मार्टफोन में 2.2गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 626 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लांच किया है। Moto Z2 Play स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज दिया है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से इस स्मार्टफोन में स्टोरेज भी बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में फ्रिंगरप्रिंट सेसंर भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए Moto Z2 Play में 12-मेगापिक्सल का रियर सेंसर कैमरा और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा।Moto Z2 Play एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।