27 जून को लांच हो सकता है Moto Z2 स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने मोटो ज़ेड2 प्ले,मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन को इसी महीने लॉन्च करने के बाद, कंपनी अब अपने दूसरे स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में है।मोटोरोला ने अब 27 जून को होने वाले लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेज दिए हैं।

फीचर्स की बात करें तो इसमें एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। यह फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा और इसमें 4 जीबी रैम हो सकता है। गीकबेंच 4 के स्कोर के मुताबिक, मोटो ज़ेड2 के सैमसंग गैलेक्सी एस8 को टक्कर देने की उम्मीद है।  

जानकारी के मुताबिक, मोटो जे़ड2 में एक डुअल-एलईडी फ्लैश सपोर्ट होने की उम्मीद है और स्मार्टफोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर इंटीग्रेट होने की उम्मीद है। गौर करने वाली बात है कि मोटो जे़ड2 का डिज़ाइन मोटो ज़ेड2 प्ले जैसा लग रहा है, जैसे कि फ्रंट फ्लैश और अंडाकार होम बटन दिया गया है।  

भारत में, मोटो जी5एस प्लस, मोटो एक्स4 और मोटो ज़ेड2 फोर्स को इन गर्मियों में लांच किया जा सकता है। इन तीनों डिवाइस की सबसे बड़ी ख़ासियत है इनमें दिया गया डुअल रियर कैमरा सेटअप। मोटो जी5एस प्लस की कीमत 17,999 रुपए, मोटो एक्स4 की कीमत 20,999 रुपए और मोटो ज़ेड2 फोर्स की कीमत 38,999 रुपए हो सकती है।