30 जून को पेश हो सकता है ड्यूल कैमरा के साथ Motorola Moto X4 स्मार्टफोन

Punjab Kesari

जालंधरः अमरीकी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला आने वाले कुछ दिनों में अपने नो नए डिवाइस पेश करने वाला है। और इन नो स्मार्टफोंस में से एक Moto X 2017 या यूँ कहें कि Moto X4 स्मार्टफोन होने वाला है।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां लीक हुई है। लीक के अनुसार स्मार्टफोन में मेटल बॉडी न होने के एवज में इसमें एक ग्लास डिजाईन शामिल किया गया है। इसके अलावा फोन में रियर यानी इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है, जैसा कि आज चलन सा चल पड़ा है हर बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने फोंस को ड्यूल कैमरा के साथ बाज़ार में उतार रही है। इसके अलावा Moto X4 motorola कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो ड्यूल कैमरा के साथ आयेगा। फोन में इस लीक के अनुसार एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 चिपसेट होने वाला है साथ ही इसमें एक 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज होगी।

सबसे अच्छी खासियत इसकी IP68 सर्टिफाइड होना है। इसका सीधा सा मतलब है कि फोन को 30 मिनट तक के लिए पानी के अन्दर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3800mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 से लैस है। इसके अलावा इसमें एक 5.5-इंच की डिस्प्ले होने वाली है।