McAfee वायरस स्कैन सॉफ्टवेयर से लैस होगा सैमसंग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस

Punjab Kesari

जालंधर - स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग और McAfee ने वैश्विक सामरिक भागीदारी की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार McAfee सिक्योरिटी सॉल्यूशन के तहत, डिवाइस में McAfee VirusScan anti-malware software प्री-इंस्टॉल्ड आएगा और वहीं गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस McAfee एंटीवायरस एप्प के साथ आएंगे।

बता दें कि McAfee VirusScan anti-malware software सैमसंग स्मार्टफोन्स में दिया जाएगा जिसमें गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस शामिल हैं। इसके अलावा बिना शुल्क दिए सैमसंग गैलेक्सी एस7, एस7 एज, एस6, एस6 एज और नोट 5 को McAfee तकनीक दी जाएगी। वहीं, McAfee सैमसंग कंप्यूटर्स में भी एंटी-वायरस तकनीक जारी करेगी। हालांकि यह 60 दिन के फ्री ट्रायल पर मिलेगा जिसके बाद यूजर्स को सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इसके साथ कुछ अतिरिक्त ऑफर्स भी दिए जाएंगे। फिलहाल अमेरिका और कोरिया में ही सैमसंग स्मार्ट टीवी के साथ यह तकनीक दी जाएगी।

मोबाइल सिक्योरिटी टेक्नोलॉजीज के उपाध्यक्ष हैनरी ली ने कहा, “आज हर घर में उपकरण मौजूद हैं, सैमसंग यूजर्स यह जानकर सहज महसूस कर सकते हैं कि उनकी डिवाइस लेटेस्ट सिक्योरिटी सॉल्यूशन्स से संरक्षित है। हम शुरुआत से डिवाइसेस में सुरक्षा के निर्माण के महत्व को समझते हैं”।