Samsung के इस स्मार्टफोन की बिक्री हुई शुरू, जानें कीमत

Punjab Kesari

जालंधर - कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पिछले हफ्ते भारत में लांच किए गए Samsung Galaxy J7 Max की बिक्री मंगलवार को भारत में शुरू होगी। इसको 17,900 रुपए में लांच किया गया है।  इसे ऑफलाइन स्टोर के अलावा सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा।

इसकी खासियत की बात करें तो दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने अपनी पेमेंट सेवा को पहली बार मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट का हिस्सा बनाया है। गैलेक्सी जे7 मैक्स में आपको सैमसंग पे मिनी मिलेगा।Samsung Pay Mini को उन हैंडसेट के लिए बनाया गया है जो एनएफसी चिप के साथ नहीं आते। इसके ज़रिए आप टैप और पे वाला ऑफलाइन पेमेंट नहीं कर सकेंगे। इसमें मोबाइल वॉलेट और यूपीआई के लिए सपोर्ट मौज़ूद है।

 Galaxy J7 Max - 

फीचर्स  की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले लगा हो सकता है। मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम दिए जाने की बात कही जा रही है। 32 जीबी इंटरनल मेमरी हो सकती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर फ्रंट हिस्से पर आपको एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का ही सेंसर मिलेगा। बेहतर सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश भी मौज़ूद है। गैलेक्सी जे7 मैक्स भी एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा। फोन को पावर देने के लिए 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है।यह 4जी वीओएलटीई हैंडसेट स्मार्ट ग्लो 2.0 और आम कनेक्टिविटी फ़ीचर से लैस होगा।