Instagram यूजर्स के लिए पेश हुअा मजेदार नया फीचर

Punjab Kesari

जालंधर - फोटो को शेयर करने वाले सब से लोकप्रिय इंस्टाग्राम ने इस साल ही स्नैपचैट पर मौजूद स्टोरी फीचर जैसा ही एक फीचर पेश किया था। इस फीचर को इंस्टाग्राम फोटो स्टोरी फीचर के नाम की तरफ से पेश किया गया था। जिस में यूजर्स फोटो और वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर कर सकते हैं जो कि 24 घंटे के बाद अपने आप ही गाईब हो जाते हैं। वहीं एक बार फिर इंस्टाग्राम ने अपने यूजर्स के लिए एक अौर नया फीचर पेश किया है। 

इस फीचर को स्टोरी फीचर में पेश किया गया है। अब यूजर्स किसी दोस्त की स्टोर पर कॉमेंट के तौर पर किसी फोटो या वीडियो का इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं जब आप किसी दोस्त की स्टोर को ओपन करते हो तो आपके सामने कैमरा बटन दिखाई देगा। इस में आप फोटो क्लिक कर सकते हो या गैलरी में पहले से मौजूद तस्वीरों का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस के साथ ही तस्वीरों या वीडियो में स्टीकर फेस फ़िल्टर और कई फीचर को जोड़ सकते हो। 

जब आपको कोई दोस्त आपकी स्टोरी पर वीडियो या फोटो भेजता है तो आप उसे अपने इनबाक्स में देख सकते हो। इंस्टाग्राम का फोटो स्टोरी फीचर हालाँकि स्नैपचैट से काफी मिलता जुलता है परन्तु इस को इस्तेमाल करने की विधि बिल्कुल अलग है।