4,050mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आज भारत में लांच होगा Phab2

Punjab Kesari

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो आज भारत में इवेंट करने जा रही है जिसमें कंपनी अपने नए पावरफुल डिवाइस Phab 2 लांच करेगी। यह इवेंट नई दिल्ली में सुबह 11 बजे से शुरू होगा। कंपनी ने इस इवेंट को वेबिनार नाम दिया है। आपको बता दें कि लेनोवो फैब 2 स्मार्टफोन टैंगो प्रोजेक्ट के तहत बनाए हुए फैब 2 प्रो का नॉन-टैंगो वेरिएंट है। । इस फैबलेट में 4,050mAh नॉन-रिमूवेबल बैटरी मौजूद होगी। एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलने वाला फैब 2 गनमेंटल ग्रे और शैंपेन गोल्ड कलर में मिलेगा। 

फीचर्स की बात की जाए तो फैब 2 में 6.4 इंच की एक्सट्रा लार्ज डिस्प्ले, ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT8735 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। इस फैबलेट में फोटोग्राफी के लिए 13MP रियर कैमरा और वाइड-एंगल लेंस के साथ 5MP फ्रंट शूटर कैमरा दिया गया है। इस फैबलेट में 4,050mAh नॉन-रिमूवेबल बैटरी मौजूद होगी।

फीचर्स की बात की जाए तो फैब 2 में 6.4 इंच की एक्सट्रा लार्ज डिस्प्ले, ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT8735 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। इस फैबलेट में फोटोग्राफी के लिए 13MP रियर कैमरा और वाइड-एंगल लेंस के साथ 5MP फ्रंट शूटर कैमरा दिया गया है।