लीक हुए लेनोवो Tab 8 प्लस के स्पेसिफिकेशन

Punjab Kesari

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी Lenovo के नए टैब3 8 प्लस को लेकर अब तक कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि कंपनी इस टैबलेट को MWC 2017 इवेंट में पेश कर सकती है। हालांकि, यह टैब बुधवार को मॉडल नंबर TB-8703F के साथ गीकबेंच बेंचमार्क साइट पर लिस्ट हुआ था। इस लिस्टिंग के अनुसार इस टैबलेट में स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 3GB रैम हो सकती है। साथ ही यह एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर कार्य करेगा।

जीएसएमआरीना पर इटेलियन पबलिकेशन के माध्यम से दी गई जानकारी में इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेश को लेकर खुलासा किया गया है। लेनोवो टैब3 8 प्लस फ्रंट में लैंस के साथ सेल्फी कैमरा दिया गया है और रीयर कैमरा को पीछे की ओर लेफ्ट कॉर्नर पर दिखाई दिया है। वहीं, टैबलेट के टॉप पर 3.5एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट है। वहीं, यह IP52 सर्टिफिकेशन के साथ आएगा दो कि इसके डस्ट प्रोटेक्ट होना का सर्टिफिकेट है। इसके साथ ही यह टैबलेट ब्लू और सिलवर कलर ऑपशन में उपलब्ध हो सकता है।

सामने आई जानकारियों के अनुसार लेनोवो टैब3 8 प्लस में 8-इंच का फुल एचडी डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1200 पिक्सल होगा। वहीं, क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 652 चिपसेट के साथ इसमें 3GB रैम होगी। इंटरनल स्टोरेज के लिए इसमें 16GB स्टोरेज होगी। फोटोग्राफी के लिए इस टैब में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमर होगा। वहीं, वीडियो कॉलिंग औक सेल्फी के लिए इसमें 5MPका फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। पावर बैकअप के लिए लेनोवो टैब3 8 प्लल में 4,250MAh की बैटरी दी जाएगी।