एंड्रॉयड टैबलेट पर काम कर रही है Meizu : रिपोर्ट

Punjab Kesari

जालंधरः चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी Meizu अपने बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स के लिए विश्व भर में जानी जाती है । इस साल मेजू ने मार्किट में 5.2 इंच की डिस्प्ले वाला अपना पॉवरफुल हैंडसेट Meizu प्रो 6 लांच किया था जिसने काफी वाहवाही भी बटोरी। अब, अगर चीन से लेटेस्ट अफवाहों पर यकीन किया जाए, Meizu जल्द ही बाजार में अपने एंड्रॉयड टैबलेट को बाजार में पेश करने की योजना बना रही है।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Meizu ब्लू कलर के टैबलेट पर काम कर रही है। इसके अलावा Meizu के Flyme ओएस एंड्रॉयड लांचर पर रन करने वाले फोन, टैबलेट, और कंप्यूटर की इमेज को हाल ही में ऑनलाइन लीक किया गया है। इस मामले को और भी अधिक दिलचस्प बनाने के लिए प्रमोशनल पिक्चर्स में  “Flyme for Tab” को दिखाया गया है। 

Weibo के अकाउंट पर बैध Meizu का ब्लू चार्म टैबलेट एक बजट एंड्रॉयड टैबलेट होगा जिसे जल्द मार्किट में लांच किया जाएगा। लीक हुई फोटो के अनुसार, Meizu अपने ब्लू चार्म टैबलेट के साथ-साथ Android लांचर पर भी काम कर रहा है। Meizu द्वारा तैयार किए जा रहें इस किफायती और पॉलरफुल टैबलेट से उपभोक्ताओं की जेब पर भी कोई ज्यादा असर नहीं होगा। उम्मीद की जा रही है Meizu का यह टैबलेट मार्किट में उपलब्ध दूसरे टैबलेट को भारी टक्कर दे सकता है।