लीक हुई Samsung गैलेक्सी व्यू की इमेज

  • लीक हुई Samsung गैलेक्सी व्यू की इमेज
You Are HereGadgets
Tuesday, October 27, 2015-4:15 PM

नई दिल्लीः कोरियाई कंपनी सैमसंग ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वह बड़ी स्क्रीन का टैबलेट गैलेक्सी व्यू बना रहा है। इसमें 18.4-इंच का डिसप्ले है। हालांकि डिसप्ले के अलावा कंपनी ने कुछ भी अन्य जानकारी मुहैया नहीं कराई है। परंतु इस टैबलेट से जुड़ी कई जानकारियां अब तक लीक हो गई हैं।

इस टैबलेट के बारे में आज एक और लीक सामने आया है जिसमें आॅनलाइन साइट पर इसकी कीमत की जानकारी मुहैया हो गई है। इसके कीमत की शुरुआत 599 अमरीकी डॉलर से होगी जो कि भारत में लगभग 40,000 रुपए के बराबर है।
 
वहीं ट्विटर पर लीक खबरों के लिए लोकप्रिय इविलीक्स ने सैमसंग गैलेक्सी व्यू की इमेज ट्विट की है। ट्विट की गई इमेज में इस डिवाइस को फ्रंट पैनल से साफ देखा जा सकता है। ईकाॅमर्स साइट एडोरामा पर कल लिस्ट हुई सैमसंग गैलेक्सी व्यू की जानकारी के अनुसार इसमें 18.4-इंच फुल एचडी डिसप्ले है। यह टैबलेट एक्सनोस 7580 के साथ 1.6गीगाहट्र्ज आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। गैलेक्सी व्यू में 2जीबी रैम और 3.2जीबी इंटरनल मैमोरी है और इसमें माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट है। फोटोग्राफी के लिए 2.1MP फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। किंतु रीयर कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई और न ही लीक हुई इमेज में यह दिखाई दिया।
 
एंड्रॉयड आॅपरेटिंग 5.0 लाॅलीपाॅप पर आधारित इस टैबलेट में कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 3जी, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस दिए गए है। लिस्ट हुई जानकारी में इस डिवाइस का केवल वाईफाई वैरियंट दिया गया था। किंतु उम्मीद है कि इसका 3जी वर्जन भी उपलब्ध होगा।
 

Latest News