iPhone 8 पाने के लिए 11 दिनों से कतार में लगे व्यक्ति ने दिया चौंकाने वाला बयान

  • iPhone 8 पाने के लिए 11 दिनों से कतार में लगे व्यक्ति ने दिया चौंकाने वाला बयान
You Are HereGadgets
Saturday, September 23, 2017-8:12 PM

जालंधर : एप्पल के दीवानों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। अब तो बात यहां तक पहुंच गई है कि लोग आईफोन को ही स्टेटस सिम्बल मानने लगे हैं। इसीलिए लोग भारी भरकम कीमत को चुका कर भी आईफोन खरीदने पर उतारू हैं। एप्पल ने आईफोन 8 को हाल ही में लॉन्च किया है। इसकी प्री-बुकिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया में इसकी बिक्री 22 सितंबर से शुरू हो गई है। इसे खरीदने के लिए एप्पल स्टोर के सामने लोगों ने लम्बी-लम्बी कतारें लगाई। लेकिन इसे सबसे पहले पाने के लिए 20 साल के माज़ेन कौरोची ने जो किया उसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

 

माज़ेन ने कहा आईफोन 8 में नहीं है कोई रुचि
सबसे पहले आईफोन 8 को खरीदने के लिए माज़ेन ने 11 दिनों तक एप्पल स्टोर के बाहर ही डेरा जमाए रखा। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी तो उस वक्त हुई जब 11 दिनों तक स्टोर के बाहर रहकर और 4000 डॉलर की जरूरत से ज्यादा कीमत चुकाकर आईफोन 8 खरीदने वाले माज़ेन ने कहा कि उसे इस फोन में कोई रुचि नहीं है।

PunjabKesari

 

सबसे पहले आईफोन 8 पाने के लिए 11 दिनों तक टिका रहा माज़ेन
इंजीनियरिंग के 20 वर्षिय छात्र माज़ेन ने कहा कि वह तो बस इस फोन को सबसे पहले पाना चाहता था इसलिए 11 दिनों तक एप्पल स्टोर के बाहर टिका रहा। उन्होंने कहा कि वह इस फोन को अपनी मां को गिफ्ट करेंगे।

PunjabKesari

 

माज़ेन ने आईफोन 8 को लेकर बोली यह चौंकाने वाली बात
आईफोन 8 का रिव्यू देते हुए माज़ेन ने कहा कि वह अपने मौजूदा आईफोन 7 से ही खुश हैं। वह सिर्फ आईफोन 8 को खीदकर अपने यूट्यूब फॉलोअर्स के लिए इसका रिव्यू ही करना चाहते थे। 11 दिनों तक एप्पल स्टेर के बाद कैंप लगाकर रहने के बाद वह मीडिया में पापुलर हो गए थे जिस वजह वह वहां से हटना नहीं चाहते थे। आपको बता दें कि एप्पल ने हाल ही में आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस लॉन्च किए हैं जिनकी प्री-बुकिंग भारत में शनिवार से शुरू हो गई है और इसकी सेल 29 सितंबर से शुरू होने की उम्मीद है। 


Latest News