सितंबर में आएगा सोनी का Xperia Z5, आईफोन और नोट के लिए बनेगा परेशानी

  • सितंबर में आएगा सोनी का Xperia Z5, आईफोन और नोट के लिए बनेगा परेशानी
You Are HereGadgets
Tuesday, July 28, 2015-9:12 PM

जालंधर : सोनी का 5.5 इंच वाला Xperia Z5 स्मार्टफोन सितंबर में लांच हो सकता है। Mobipicker वैबसाइट ने दावा किया है कि Xperia Z5 में 1080p डिस्प्ले, 20.7 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। पुराने डिवाइस Xperia Z4 की तरह Z5 में क्वालकाम का स्नैपड्रैगन 810 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

फीचर्स पर गौर करें तो बहुत से एंड्रायड स्मार्टफोंस में ये फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। फोन के डिजाइन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई जिससे यह पता चल सके कि Xperia Z5 के डिजाइन में कोई बदलाव किया जाएगा या नहीं। गौर हो कि Xperia Z से लेकर Xperia Z4 तक सोनी ने अपने Xperia Z स्मार्टफोंस के डिजाइन में कोई खासा बदलाव नहीं किया है।

बता दें कि इससे पहले एक रिपोर्ट में Xperia Z5 में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 4GB और फिंगरप्रिंट सैंसर की बात भी सामने आई थी। सोनी ने Xperia Z4 को अप्रैल में लांच किया था और 6 महीनें में स्मार्टफोन को लांच करने की बात है तो इसे सितंबर या अक्तूबर में लांच किया जा सकता है। दूसरी तरफ एप्पल का नया आईफोन और सैमसंग का नया नोट भी सितंबर में लांच होने की खबर है, ऐसे में Xperia Z5 इन दोनों स्मार्टफोंस के लिए थोड़ी तो परेशानी खड़ी कर ही सकता है।


Latest News