ग्राहक को मिला बिना ऑपरेटिंग सिस्टम वाला पिक्सल 2 XL स्मार्टफोन: रिपोर्ट

  • ग्राहक को मिला बिना ऑपरेटिंग सिस्टम वाला पिक्सल 2 XL स्मार्टफोन: रिपोर्ट
You Are HereLatest News
Friday, November 03, 2017-1:08 PM

जालंधर : गूगल के लेटैस्ट स्मार्टफोन पिक्सल 2 XL के रिलीज़ होने के बाद से ही यूजर्स को इस फोन में कई तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही ऐलैक्स डोबी नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें पिक्सल 2 XL की खरीदारी के महज 7 दिनों के अंदर ही स्क्रीन जलने की बात कही गई थी। वहीं अब एक नई चौकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कम्पनी द्वारा यूजर को बिना आपरेटिंग सिस्टम वाला पिक्सल 2 XL स्मार्टफोन डिलीवर करने की बात कही गई है।

 

अमरीकी वैबसाइट रैडिट के अनुसार यूजर को जब यह स्मार्टफोन मिला तो इसे ऑन करने पर ब्लैक स्क्रीन सामने आई जिस पर लिखा था कि इसमें वैलिड ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं है। इस रैडिट यूजर ने स्मार्टफोन की स्क्रीन अपने रैडिट अकाउंट से अपलोड की है जिसे अब तक 32,000 यूजर्स देख चुके हैं। 

 

इस यूजर की मदद करने के लिए न्यूज साइट द नैक्ट वैब ने कमैंट के जरिए गूगल तक पहुंच बनाई तो गूगल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम इस केस को देख रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि गूगल द्वारा बिना ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन की शिपिंग कैसे की गई? ज्यादातर लोग ब्रैडेड स्मार्टफोन्स को इसलिए खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि वह यूजर का लम्बे समय तक साथ निभाते हैं ऐसे में अगर इस महंगे स्मार्टफोन को खरीदने के बाद पहली बार ऑन करने पर ब्लैक स्क्रीन शो होगी तो यूजर कभी भी उस कम्पनी का प्रोडक्ट दोबारा खरीदना पसंद नही करेगा। इससे कम्पनी की साख (GOODWILL) पर काफी असर पड़ेगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !