Subscribe Now!

Automobile

Latest News

आज ही पूरा करें iPhone 15 खरीदने का सपना, कम हुए दाम

आज के समय में iPhone खरीदना हर किसी का सपना है लेकिन बजट कम होने के कारण कई बार इंसान अपना सपना पूरा नहीं कर पाता है। आज हम आपके लिए ऐसी डील लेकर आएं, जिसमें आप कम पैसों में iPhone खरीद सकते हैं। यह ऑफर iPhone 15 पर दिया जा रहा है।

Read More

Realme ने भारत में लॉन्च की P1 Series, शानदार खूबियों के साथ पाएं सस्ते में खरीदने का मौका

Realme P1 Series भारत में लॉन्च कर दी गई है। कंपनी इसमें दो स्मार्टफोन realme P1 5G और realme P1 Pro 5G लेकर आई है। Realme P1 5G की अर्ली बर्ड सेल आज यानी 15 अप्रैल 2024 को शाम 6 बजे से शुरू होकर दो घंटे यानी रात 8 बजे तक ही चलेगी। वहीं realme P1 Pro 5G की सेल 22 अप्रैल 2024 को शाम 6 बजे होगी। ग्राह

Read More

IDC की रिपोर्ट में खुलासा- Apple की शिपमेंट में आई गिरावट, ये कंपनी बनी दुनिया का सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड

स्मार्टफोन ब्रांड्स को लेकर IDC की रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि Apple की शिपमेंट में आई गिरावट है। सैमसंग दक्षिण दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन ब्रांड बन गई है।

Read More

सस्ता हुआ OnePlus 11 स्मार्टफोन, कंपनी ने कम किए इतने दाम

भारतीय मार्केट में वनप्लस के फोन काफी पसंद किए जाते हैं। कंपनी अपने OnePlus 11 फोन पर शानदार डिस्काउंट दे रही है। इस फोन को खरीदने पर ग्राहक 5000 रुपये तक की बचत का मौका पा सकते हैं।

Read More

6000mAh बैटरी और Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर के साथ इस दिन लॉन्च होगा Vivo T3x 5G, पॉकेट फ्रेंडली होगी कीमत

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन 17 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी इसे 15 हजार रुपये से कम में लेकर आ रही है। फोन के डिजाइन, डिस्प्ले, कलर, प्रोसेसर, बैटरी, चार्जिंग स्पीड को लेकर भी जानकारियां कंफर्म हो चुकी हैं। Vivo का ये फोन Galaxy M15 5G और Galaxy F15 5G को टक्कर देगा।

Read More

इस दिन से शुरू होगी Realme P1 5G के लिए Early Bird Sale, जानें क्या कुछ मिलेगा खास

भारत में 15 अप्रैल को Realme P1 5G लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले इसके लिए कंपनी ने Early Bird Sale का ऐलान कर दिया है। इसके साथ कई तरह के ऑफर्स भी मिलने वाले हैं। यह स्मार्टफोन Realme P1 Pro 5G के साथ लॉन्च हो रहा है।

Read More

Jio Recharge: Jio ने लाॅन्च किया सबसे सस्ता रिचार्ज, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, सिर्फ इतनी है कीमत

देश में सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता रहेगा? अगर ये सवाल आपका भी है तो शायद इसका जवाब आज आपको जरुर मिलेगा।

Read More

लीक हुई iPhone 16 सीरीज की डिटेल्स, जानें क्या कुछ मिल सकता है खास

iPhone 16 सीरीज को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस साल के अंत तक इसे मार्केट में लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले इसकी iPhone 16 मॉडल्स की डमी फोटोज, बैटरी और कई दूसरी डिटेल्स सामने आई हैं।

Read More

21,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हुई Infinix स्मार्टफोन सीरीज

Infinix ने नई स्मार्टफोन सीरीज भारत में लॉन्च दी है। इस सीरीज में कंपनी ने दो स्मार्टफोन- Infinix Note 40 Pro 5G और Infinix Note 40 Pro+ 5G शामिल है। इस फोन की शुरुआती कीमत 21,999 रुपये है।

Read More

Samsung Galaxy A34 5G पर मिल रहा शानदार ऑफर, कंपनी ने घटाया इतने हजार रुपये का दाम

सैमसंग प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब आप  Samsung Galaxy A34 को सस्ते में खरीद सकते हैं। कीमत में कटौती के कारण गैलेक्सी A34 भारतीय बाजार में और भी अधिक किफायती हो गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल 30 हजार रुपये के बजट में लॉन्च किया था।

Read More

Apple ने जारी किया नोटिफिकेशन, भारत समेत 92 देशों के यूजर्स पर मंडराया "भाड़े के स्पाइवेयर" का खतरा

iPhone यूजर्स पर स्पाइवेयर अटैक का भारी खतरा मंडरा रहा है। इस संबंध में Apple ने भारत समेत 92 देशों को नोटिफिकेशन जारी करते हुए अलर्ट रहने को कहा है। यह अटैक इतना खतरनाक है कि इससे आपका बैंक अकाउंट भी खाली हो सकता है।

Read More

इस दिन से बंद होगी OnePlus की रिटेल सेल, इन शहरों के ग्राहक होंगे प्रभावित

OnePlus के स्मार्टफोन के लिए 1 मई से वनप्लस के प्रोडक्ट की बिक्री रिटेल बाजार में रोकी जा सकती है। कंपनी के भारत के पोर्टफोलियो में अलग- अलग कैटेगरी में कई सारे प्रोडक्ट मौजूद हैं। अब कंपनी के प्रोडक्ट को ऑफलाइन मार्केट से आसानी से खरीदा नहीं जा सकेगा।

Read More

रिपोर्ट्स का दावा- एप्पल का भारत में आईफोन उत्पादन 14 अरब डॉलर तक पहुंचा

भारत में मौजूद हर 7 Apple फोन में से 1 का प्रोडक्शन देश में होता है, क्योंकि उत्पादन 14 बिलियन डॉलर तक पहुंच गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Apple ने वित्तीय वर्ष 2024 में 14 बिलियन डॉलर के iPhone की असेंबलिंग की है।

Read More

बुद्धिमान शख्स के दिमाग को टक्कर देगा AI, एलन मस्क बोले- अगले एक साल में दुनिया देखेगी बड़ा बदलाव

टेस्ला सीईओ एलन मस्क का कहना है कि AI के तेजी से हो रहे विकास से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगले एक साल में दुनिया एक बड़े बदलाव को देख सकेगी। एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अगले साल या ज्यादा से ज्यादा 2026 तक एक बुद्धिमान शख्स से भी तेज बुद्धि वाला बन जाएगा। मस्क ने नॉर्वे वेल्थ फंड के सीईओ निकोलाई टैंगेन को एक इंटरव्यू के दौरान एआई को लेकर ये बातें कही हैं।

Read More

सुंदर पिचाई का बड़ा ऐलान, Gemini AI को Pro बनाने पर काम कर रहे Google CEO

Google CEO सुंदर पिचाई Gemini AI को Pro बनाने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक इवेंट के दौरान अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल Gemini AI को लेकर ये ऐलान किया। पिछले दिनों Gemini AI टूल काफी विवादों में रहा। अब सुंदर पिचाई ने इसे लेकर खुलकर बात की है।

Read More
More News

Gadgets Slide



Top Mobile Apps



Technology