टैलीग्राम ने जारी किया नया अपडेट, मल्टीपल अकाऊंट्स से कर सकेंगे अब चैट

  • टैलीग्राम ने जारी किया नया अपडेट, मल्टीपल अकाऊंट्स से कर सकेंगे अब चैट
You Are HereLatest News
Tuesday, January 02, 2018-11:06 AM

जालंधर : इंस्टैंट मैसेजिंग एप टैलीग्राम ने अपने यूजर्स के लिए नया अपडेटिड 4.7 वर्जन जारी किया है। एंड्रॉयड प्लेटफोर्म के लिए रिलीज किए गए इस वर्जन में कम्पनी ने मल्टीपल अकाऊंट्स की सपोर्ट दी है यानी यूजर अब अलग-अलग फोन नम्बर से एक ही एप में अधिकतम 3 अकाऊंट्स का उपयोग कर सकेंगे। इसके अलावा इस एप में क्विक रिप्लाई फीचर भी दिया गया है जो टैक्स्ट, इमोजी, स्टिकर व GIF को सैंड करने के काम आएगा।  

 

उपयोग करने में आसान
टैलीग्राम की नई एप का उपयोग करना काफी आसान है। इस एप में साइड मीन्यू दिया गया है जहां से आप अकाऊंट को आसानी से स्विच कर सकते हैं। इस एक ही एप में सभी शामिल किए गए अकाऊंट्स की जानकारी मिलेगी। इसके अलावा यूजर इसमें नोटिफिकेशन सैटिंग्स को बदल भी सकेंगे। 

Image: Telegram

 

iOS वर्जन में मिलेंगे 4 थीम्स
टैलीग्राम एप का iOS वर्जन एंड्रॉयड एप से थोड़ा पीछे चल रहा है यानी इसमें मल्टीपल अकाऊंट्स फीचर नहीं दिया गया लेकिन कम्पनी ने इस एप में 4 नए थीम्स को शामिल किया है जो यूजर को बेहतरीन अनुभव देने में मदद करेंगे। इनमें से दो थीम्स दिन के समय यूज करने वाले ‘डे’  थीम्स हैं, वहीं दो रात के समय उपयोग में लाए जाने वाले ‘नाइट’ थीम्स हैं। यूजर एप की अपीयरैंस सैटिंग्स में जाकर इन थीम्स में से किसी को भी सैट कर सकते हैं। 

Image: Telegram

 

अन्य फीचर्स
टैलीग्राम एप के इस नए वर्जन को गूगल प्ले स्टोर व एप्पल एप स्टोर पर उपलब्ध कर दिया गया हैं। इसमें टैलीग्राम 4.6 वर्जन के भी सभी फीचर्स जैसे ऑटो डाऊनलोड मीडिया, बैटर लिंक प्रीव्यू और एल्बम इन सीक्रेट चैट्स जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन