69वें गणतंत्र दिवस को और भी खास बना देंगी ये एप्स

  • 69वें गणतंत्र दिवस को और भी खास बना देंगी ये एप्स
You Are HereGadgets
Friday, January 26, 2018-10:40 AM

जालंधर : पूरे भारत में आज 69वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। आज ही के दिन वर्ष 1950 में भारत का संविधान प्रभावी हुआ था। इस दिन को और देशभक्ति से सुसज्जित बनाने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसी एप्स के बारे में बताएंगे जो आपके दोस्तों व प्रीयजनों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भेजने के काम आएंगी। इसके अलावा ये एप्स देशभक्ति के गानों को सुनाने व फोन के वालपेपर को गणतंत्र दिवस के लिए बनाए गए खास वालपेपर्स से बदलने में भी मदद करेंगी।

 

रिपब्लिक डे 2018 
इस एप में गणतंत्र दिवस की शुभकामनाओं वाले मैलेज दिए गए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद एप के अंदर से ही आप वाट्सएप व फेसबुक के जरिए दोस्तों को सेंड कर सकते हैं व उन्हें इस ऐतिहासिक दिन की मुबारकबाद दे सकते हैं। इस एप में मैसेजिस की काफी कलैक्शन दी गई है। इसके अलावा इसमें गणतंत्र दिवस के मौके पर फोन की स्क्रीन पर लगाने वाले वॉलपेपर्स भी दिए गए हैं जो आपके दिन को और बेहतर बनाने के काम आएंगे। इसे एंड्रॉयड 4.0 और इससे उपर के वर्जन पर इंस्टाल कर उपयोग में लाया जा सकता है। वहीं आईओएस यूजर्स मैसेज भेजने के लिए रिपब्लिक डे ग्रीटिंग 2018 एप का उपयोग कर सकते हैं। 

PunjabKesari

 

रिपब्लिक डे फोटो फ्रेम्स 
गणतंत्र दिवस के मौके पर इस एप में खास HD फ्रेम्स दिए गए हैं जिनमें आप अपनी तस्वीर को लगा कर उन्हें फोन में सेव कर सकते हैं व गैलरी में से अपने दोस्तों को सेंड भी कर सकते हैं। इस एप की खासियत है कि इसे उपयोग करना काफी आसान है। इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनो प्लैटफोर्मस पर इंस्टाल कर उपयोग में लाया जा सकता है। 

PunjabKesari

 

रिपब्लिक डे GIF 2018 
इस एप को खास तौर पर मूविंग तस्वीरें यानी GIF इमेज को सेंड करने के लिए बनाया गया है। इस एप के जरिए यूजर्स बेहतरीन ग्राफिक्स से बनाई गई शुभकामनाएं भेजने वाली तस्वीरों को फेसबुक और व्हट्सएप आदि के जरिए सेंड कर सकते हैं। इस 5.2 MB साइज की एप को एंड्रॉयड 4.0.3 व इससे उपर के वर्जन्स पर इंस्टाल कर उपयोग में लाया जा सकता है।

PunjabKesari

 

रिपब्लिक डे सॉन्ग्स 2018 
इस स्मार्टफोन एप में गणतंत्र दिवस के मौके पर सुनने वाले गानों की लिस्ट दी गई है। इसकी खासियत है कि इसमें इनबिल्ट म्यूजिक प्लेयर दिया गया है जो देशभक्ति के गानों को सेलेक्ट करते ही उन्हें प्ले करने में मदद करता है। इस एप में मां तुझे सलाम, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, ऐसा देश है मेरा व भारतीय राष्ट्रीय गान दिया गया है जो आपके दिन को और बेहतर बना देगा। इसे एंड्रॉयड प्लैटफोर्म के लिए उपलब्ध किया गया है वहीं आईओएस यूजर्स रिप्ब्लिक डे - देश भक्ति सांग एप को डाउनलोड कर देश भक्ति के गानों का आनंद ले सकते हैं। 

PunjabKesari

 

26 जनवरी वालपेपर 2018 
गणतंत्र दिवस पर स्मार्टफोन के वालपेपर पर भारत का ध्वज फहराने के लिए 26 जनवरी वालपेपर 2018 एप को प्ले स्टोर पर उपलब्ध किया गया है। इस एप में 60+ HD तस्वीरें दी गई है जिन्हें आप स्मार्टफोन में सेव कर वालपेपर पर लगा सकते हैं। वहीं आईओएस यूजर्स रिपब्लिक डे वालपेपर एप का इस्तेमाल कर फोन के वालपेपर को गणतंत्र दिवस के लिए बनाए गए खास वालपेपर्स के साथ बदल सकते हैं।

PunjabKesari


Latest News