148 रुपए में एयरसेल दे रही है अनलिमिटेड कॉल्स का ऑफर

Punjab Kesari

जालंधर: रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम कंपनियों में सस्ते इंटरनैट डाटा और कॉलिंग को लेकर प्राइस वार छिड़ चुकी है और कंपनियों सस्ते से सस्ता पैक उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवा रही है। एयरटेल के बाद अब दूरसंचार कंपनी एयरसेल ने 148 रुपए में तीन महीने की अनलिमिटेड ऑन नेट कॉल्स की पेशकश की है। इसमें अन्य नेटवर्क पर सीमित फ्री डाटा और कॉल्स की सुविधा भी मिलेगी। आपको बता दें कि टैलिकॉम कंपनियों में छिड़ी इस प्राइस वार में सबसे ज्यादा फायदा उपभोक्ताओं को ही होने वाला है।   


एयरसेल ने बयान में कहा, ‘‘148 रपए के पहले रिचार्ज पर ग्राहकों को फ्री एयरसेल से एयरसेल (स्थानीय एवं एसटीडी) और फ्री एयरसेल से  स्थानीय एवं एसटीडी मुफ्त इस्तेमाल की सुविधा 15,000 सेकेंड 250 मिनट मासिक मिलेगी। यह सुविधा 90 दिन के लिए होगी। यह सुविधा सिर्फ दिल्ली एनसीआर के ग्राहकों को उपलब्ध होगी।कॉल सुविधाओं के अलावा ग्राहकों को एक महीने के लिए असीमित 2जी डाटा भी मिलेगा। इस कॉल लाभ को जारी रखने के लिए ग्राहकों को दूसरे और तीसरे महीने न्यूनतम 50 रुपए का रिचार्ज कराना होगा।   

एयरसेल के क्षेत्रीय प्रबंधक उत्तर हरीश शर्मा ने कहा कि स्मार्ट फोन के औसत बिक्री मूल्य में हाल के समय में गिरावट आई है जिससे भारतीयों में स्मार्ट फोन की लोकप्रियता बढ़ी है।