BSNL ने ग्राहकों के लिए पेश किए कई आकर्षक ऑफर

Punjab Kesari

जालंधर : सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने यूजर्स के लिए बाजार में उपलब्ध मौजूदा डाटा एसटीबी पर चार गना तक अतिरक्त डाटा की पेशकश की है। BSNL बिहार परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधक किशोर कुमार ने  बीएसएनएल द्वारा शुरू किए गए नए टैरिफ प्लान के बारे में बताया कि बाजार में उपलब्ध मौजूदा डाटा एसटीबी पर चार गना तक अतिरक्त डाटा की पेशकश की गई है।  उन्होंने बताया कि वर्तमान में 291 रुपए वाले एसटीवी में 28 दिनों की वैधता के साथ 2 GB डाटा की जगह अब 8 GB दी जा रही है।  

किशोर ने बताया कि अत्यधिक डाटा उपयोग करने वाले उपभोक्ताआें के लिए 78 रुपए वाले एसटीवी में 05 दिनों की वैधता के साथ एक जीबी डाटा के बदले अब 2 GB डाटा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी एसटीवी पर अब अतिरिक्त डाटा दिया जा रहा है। BSNL पहले ही अपने सभी कनेक्शनों पर 300 एमबी फ्री डाटा दे रहा है जो आगामी 28 फरवरी तक जारी रहेगा।  

किशोर ने बताया कि सभी नेटवर्क पर एक पैसे में प्रति 2 सेंकेड की काल दर वाली 15 दिनों की वैद्यता वाले 16 रुपए का, 30 दिनों की वैधता वाले 44 रुपए का, 60 दिनों की वैधता वाले 69 रुपए का, 90 दिनों की वैद्यता वाले 122 रुपए एवं 209 रुपए का आकर्षक एसटीवी उपलब्ध है।