Reliance Jio टैरिफ प्लान में करेगी बदलाव

Punjab Kesari

जालंधर : भारत की 4जी नेटवर्क निर्माता कंपनी Reliance Jio ने ट्राई के अादेश के बाद Reliance Jio समर सरप्राइज़ ऑफर काे रद्द कर दिया है। Jio समर सरप्राइज़ का ऐलान रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने 31 मार्च 2017 को किया गया था, इसके तहत Reliance Jio प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहक 303 रुपए या इससे महंगे पैक से रीचार्ज करके 1 जुलाई तक कंपनी की हैप्पी न्यू ईयर ऑफर वाली सेवाओं का फायदा उठा सकेंगे।

ट्राई ने यह एक्शन  टेलीकॉम कंपनियों से लगातार मिल रही शिकायत के बाद उठाया है। अच्छी बात यह है कि कंपनी ने इस बीच अपने ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुछ दिन का अाेर वक्त दिया है, वहीं दूसरी तरफ पहले रीचार्ज कराने वाले ग्राहकों को भरोसा दिलाया गया कि ऑफर वापस हुआ है, लेकिन उनका पैसा बेकार नहीं जाएगा उनकाे फायदा मिलता रहेगा।

कंपनी ने जानकारी दी है कि वह अपने टैरिफ प्लान को जल्द ही अपडेट करेंगी और कई नए मज़ेदार ऑफर को पेश करेंगी। Jio प्राइम सब्सक्रिप्शन की घोषणा करते वक्त मुकेश अंबानी ने कहा था कि यह शुरुआत है, आने वाले दिनों में Jio प्राइम सब्सक्राइबर के लिए और भी मज़ेदार ऑफर आते रहेंगे। संभव है कि Jio प्राइम सब्सक्राइबर के लिए नए ऑफर हफ्ते के अंत तक पेश किए जाएं और इन ऑफर के शुरू होने की तारीख 16 अप्रैल ही हाे। Jio प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की आखिरी तारीख 15 अप्रैल है।