jio की इन अफवाहों पर ना दें ध्यान, जानिए पूरी सच्चाई

Punjab Kesari

जालंधर - रिलांयस जियो को लेकर लॉन्चिंग के समय से ही अफवाहों का बाजार गर्म रहा है और अभी तक जियो के प्लान के बारे में कई अफवाह सामने आ रहे हैं। यदि आप भी जियो के किसी प्लान के बारे में मिली जानकारी को लेकर परेशान हैं तो यहां जानिए पूरी सच्चाई।

अप्रैल-

समर सरप्राइज बंद होने के बाद जियो ने धन धना धन ऑफेर की पेशकश की जिसे लेकर बाजार में अफवाह था कि धन धना धन ऑफर 15 अप्रैल 2017 ही लिया जा सकता है जबकि सच्चाई ये है कि कंपनी ने प्रेस रिलीज में धन धना धन प्लान की आखिरी तारीख ही नहीं बताई है। यानी कि आपके पास धन धना धन रिचार्ज कराने का अभी भी मौका है।

99 के रिचार्ज के साथ 1 साल तक फ्री कॉलिंग मिलेगी-

सबसे पहले आपको बता दें कि 99 रुपये के रिचार्ज पर आपको सिर्फ 1 साल की प्राइम मेंबरशिप मिलती है ना कि फ्री कॉलिंग। 99 के रिचार्ज के बाद भी आपको अपने नंबर पर कोई ना कोई रिचार्ज रखना होगा। सबसे कम का पहला रिचार्ज 149 रुपये का है। 15 अप्रैल खत्म हो गया है आपकी फ्री सर्विस कभी भी खत्म हो सकती है।

समर सरप्राइज वाले भी करा सकते हैं धन धना रिचार्ज-

अगर आपको किसी ने ये बताया है कि समर सरप्राइज के बाद भी आप धन धना रिचार्ज करा सकते हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है। जिन्होंने समर सरप्राइज ले लिया है उन्हें धन धना धन रिचार्ज की जरूरत नहीं है।

प्राइम मेंबरशिप नहीं ली तो बंद हो जाएगा नंबर-

ऐसा बिलकुल भी नहीं है। प्राइम मेंबरशिप ग्राहकों को 1 साल तक हर रिचार्ज पर ज्यादा डाटा मिलेगा, वहीं नॉन प्राइम मेंबर को कम डाटा मिलेगा। जिन्होंने प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है उनके लिए भी जियो की वेबसाइट पर रिचार्ज हैं। आप वहां से रिचार्ज करा सकते हैं। पहला रिचार्ज कम से कम 149 रुपये का होगा।