अब पुरानी कीमत पर मिलेगा दोगुना डाटाः एयरटेल

Punjab Kesari

जालंधरः निजी दूरसंचार भारती कंपनी एयरटेल ने बाकी सभी कंपनियों की चुनौतियों से निपटने के लिए कुछ नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स को सिर्फ दिल्ली सर्किल के लिए लागू किया गया है। 

एयरटेल के इस नए प्लान में यूजर्स को अब 899 रुपए का रीचार्ज करवाने पर 60GB डाटा की सुविधा दी जाएगी। जबकि पहले सिर्फ यूजर्स को 899 रुपए में 30GB डाटा मिलता था। वहीं, अगर दूसरे प्लान की बात करें तो 1,099 रुपए का रिचार्ज करवाने पर यूजर्स को 90GB डाटा दिया जाएगा। जबकि  पहले सिर्फ यूजर्स को 1,099 रुपए में 50GB डाटा मिलता था। 

जानकारी के मुताबिक, एयरटेल ने अपने सभी प्लान्स में बदलाव किए हैं। नए प्लान के मुताबिक एयरटेल 1,299 रुपए में अब 125GB डेटा देने का ऐलान किया है, पहले इस प्लान में 75GB डेटा मिलता था। यूजर्स 1,499 रुपए के रीचार्ज पर अब पहले के 100GB डेटा की तुलना में 160GB डेटा का लाभ ले पाएंगे। इसके अलावा एयरटेल ने 100Mbps वाले डेटा प्लान्स में भी बदलाव किए हैं. यूजर्स को अब 1,799 रुपए का रीचार्ज करवाने पर 220GB डेटा मिलेगा

रिर्पोट के मुताबिक, एयरटेल ने यह प्लान्स पेश करते हुए जानकारी दी है कि नए प्लान्स देश के सभी शहरों में लागू किए जाएंगे। इन प्लान्स के साथ एयरटेल ब्रॉडबैंड यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटिड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा दी जाएगी। सिर्फ इतना ही नहीं, एयरटेल ने बताया है कि नए यूजर्स को एयरटेल ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने पर वाई-फाई राउटर भी फ्री दिया जाएगा। साथ ही नए डेटा प्लान अपने आप ही यूजर्स के पुराने पैक के अनुसार एक्टिव हो जाएंगे।