सिर्फ 73 रुपये में दे रही है अनलिमिटेड 4G डाटा दे रही है ये कंपनी

Punjab Kesari

जालंधर - भारत की 4जी नेटवर्क निर्माता कंपनी Reliance Jio को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी टेलीनॉर ने एक प्लान पेश किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो टेलीनॉर ने 73 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 4जी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर 90 दिनों तक 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर पाएंगे। वहीं, 25 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जाएगा।

यह प्लान केवल आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सर्किल के नए यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। नॉर्वे की टेलीकॉम कंपनी टेलीनॉर इंडिया ने अनलिमिटेड 4G पैक लॉन्च किया है। हालांकि कंपनी अभी देश के कुछ सर्कल में ही 4G सर्विस देती है।टेलीनॉर ने FR73 प्लान लॉन्च किया है जो सिर्फ नए यूजर्स के लिए होगा।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में 25 पैसे प्रति मिनट की दर से एसटीडी वॉयस कॉल है। इसकी वैलिडिटी 90 दिन की होगी इसके अलावा 25 रुपये का फ्री टॉकटाइम भी मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर्स को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड 4G डेटा दिया जाएगा।

इसके अलावा यूजर्स दूसरे महीने में 47 रुपये से रिचार्ज करके अगले एक महीने तक अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं। हालांकि 73 रुपये के रिचार्ज कराने के 120 दिन तक ही दूसरा रिचार्ज कराना होगा. 120 दिन के बाद रिचार्ज कराने से सिर्फ 400MB ही 4G डेटा दिया जाएगा।