Reliance Jio ने वापिस लिया समर सरप्राइज ऑफर, फिर भी मिल सकता है फायदा

Punjab Kesari

जालंधर : भारत की 4जी नेटवर्क निर्माता कंपनी Reliance Jio के ग्राहकाें काे बड़ा झटका लगा है। कंपनी ने अपना समर सरप्राइज अाॅफर वापस लेने का फैसला लिया है अौर अब ग्राहकाें काे 3 महीने तक फ्री डाटा नहीं देगी। Jio ने यह कदम टेलिकॉम रेगूलेटर ट्राई के सुझाव के बाद उठाया है। Jio ग्राहकाें काे सर्विस का प्रयाेग करने के लिए टैरिफ प्लान रिचार्ज कराने होंगे।

Jio ने कहा कि टेलिकॉम रेगूलेटर ट्राई के सुझाव के बाद हम अपना Jio समर सरप्राइज ऑफर वापस ले रहे हैं अौर ट्राई के सुझाव का पालन करेंगे। 31 मार्च को खत्म हुई प्राइम मेंबरशिप की निर्धारित अवधि के बाद उसकी मियाद 15 दिन और बढ़ाए जाने पर ट्राई ने अपने आदेश में कहा है कि Reliance Jio 15 दिनों के लिए बढ़ाए गए Jio प्राइम एक्सटेंशन को खत्म करे।

ट्राई ने Jio से कहा कि वो तीन महीने के लिए समर सरप्राइज के तौर पर फ्री वाइस कॉल्स और डेटा का ऑफर भी वापस ले, वहीं कंपनी ने यह साफ किया है कि इस ऐलान से पहले तक जिन लोगों ने प्राइम मेंबरशिप के साथ 303 रुपए का रिचार्ज कराया है, उन्हें समर सरप्राइज ऑफर की 3 महीने की फ्री सेवा दी जाएगी, अौर जिन्होंने प्राइम मेंबरशिप और 303 का रिचार्ज नहीं कराया है, उन्हें इस ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा।