ज्यादा डाटा और SMS के लिए रिलायंस जियो लाया नया बूस्टर पैक

Punjab Kesari

जालंधरः 1 जनवरी 2017 से रिलायंस जियो का फ्री वैलकम ऑफर फ्री हैपी न्यू ईयर में तबदील हो चुका है। इस ऑफर में भी आपको फ्री इंटरनैट, रोमिंग और कांलिंग दी जा रही है, परन्तु फ्री डाटा लिमिट को घटा कर 1 GB रोजाना कर दिया गया है। वैलकम ऑफर में जो यूजर्स एक दिन में 4 GB 4जी. स्पीड के साथ इंटरनेट का मज़ा लेते थे, उनको अब सिर्फ 1 जी. बी. ही डाटा मिल रहा है, जिससे लोगों में निराशा देखी जा रही है। हालांकि अब आप सिर्फ 301 रुपए खर्च कर जियो के इस ऑफर में भी रोजाना 6GB 4जी. डाटा का मजा ले सकते हैं।

jio

जिक्रयोग्य है कि जियो के ग्राहक हैपी न्यू ऑफर में कम डाटा होने से निराश हैं। इस एडीशनल पैक में यूजर को 6GB का 4जी. इंटरनेट डाटा पैक दिया जाएगा। इस पैक की खासियत है कि यह उस समय एक्टिव होगा, जब यूजर हर दिन मिलने वाले फ्री 1GB 4जी. डाटा का इस्तेमाल कर लेगा। यह आटोमैटिक एक्टिव होकर तारीख़ बदलने पर बंद हो जाएगा। 

जिक्रयोग्य है कि रिलायंस जियो ने हैपी न्यू ईयर ऑफर में 31 मार्च तक यूजर्स को सिर्फ़ 1GB 4जी इंटरनेट ही दिया था। हालांकि इसके बाद भी इंटरनेट अनलिमटिड रहेगा, परन्तु उसकी स्पीड 2G हो जाएगी। 

51 रुपए वाला 4G इंटरनैट डाटा पैक

इस डाटा पैक का इस्तेमाल सभी जियो यूजर्स कर सकेंगे। इसमें 51 रुपए तक यूजर को 1 GB का 4जी इंटरनैट डाटा पैक दिया जाएगा। यह पैक 1 दिन तक एक्टिव रहेगा। इस पैक की खास बात यह है कि यह चाहे ही एक दिन के लिए है, परन्तु इसका समय 24 घंटों तक वैलिड रहेगा।