लव ट्वीट के साथ Jio ने एयरटेल, वोडाफोन व आइडिया को किया Valentine’s Day विश

Punjab Kesari

जालंधरः अब तक आपने सिर्फ इंसानों को ही वैलेंटाइंस डे पर अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा होगा। लेकिन बदलते समय के साथ-साथ वैलेंटाइंस डे को मनाते हुए रिलायंस जियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एयरटेल, वोडाफोन व आइडिया को हैप्पी वैलेंटाइंस डे की बधाई दी है।

रिलायंस जियो ने किया ट्वीट, ''एयरटेल, आइडिया सेल्युलर और वोडाफोन इन को हैप्पी वैलेंटाइंस डे। #WithLoveFromJio''। इस ट्वीट से लगता है कि कंपनी ने हल्के-फुल्के अंदाज़ में चुटकी ली है।

jio 1.jpg

गौरतलब है कि कुछ हफ्ते पहले बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने वोडाफोन कनेक्शन में समस्या के बारे में वोडाफोन इंडिया को ट्विट कर खराब कनेक्टिविटी की शिकायत की थी। जिसके बाद ​तुरंत रिलायंस जियो ने अमिताभ बच्चन को रिप्लाइ कर जियो सिम उपयोग करने और होम डिलीवरी मुहैया कराने की पेशकश रखी।

वहीं रिलायंस जियो द्वारा मुफ्त सर्विस मुहैया कराने के बाद से ही रिलायंस जियो और एयरटेल के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दोनों कंपनियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। जिसके बाद हाल ही में रिलायंस​ जियो ने कॉल ड्रॉप के आंकड़े पेश किए गए जिनके अनुसार अभी भी कॉल ड्रॉप की समस्या में कमी नहीं हुई है।