यह कंपनी दे रही है 45GB 4G डाटा, ऐसे उठाएं इस ऑफर का लाभ

Punjab Kesari

जालंधरः दूरसंचार क्षेत्र की कंपनी Vodafone इंडिया ने एक नया शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने यूजर्स को 45GB फ्री 4G डाटा देने का का ऑफर निकाला है। जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि कंपनी ने ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के साथ मिलकर निकाला है। आपको बता दें कि जो यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते है उन्हें सबसे पहले अमेजन से नया 4G स्मार्टफोन खरीदना होगा। यह ऑफर किन स्मार्टफोन्स के खरीदने पर मिल रहा है इसकी लिस्ट अमेजन पर दी गई है। इस ऑफर का इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 30 जून तक अमेजन से 4जी स्मार्टफोन खरीदना होगा। 

जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर 11 मई से शुरू हो गया है। यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड के नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको एक महीने के लिए कम से कम 1GB डेटा का रिचार्ज कराना होगा। उसके साथ 9GB डेटा फ्री मिलेगा। 9जीबी एक्स्ट्रा डेटा पांच बार रिचार्ज कराने पर मिलेगा।

एक बार इस ऑफर को एक्टिवेट करने के बाद पांच महीने के अंदर ही पांच बार रिचार्ज कराना होगा। प्रीपेड यूजर्स के लिए इस डेटा की वैधता 28 दिन होगी। वहीं, पोस्टपेड यूजर्स के पास 1जीबी या उससे अधिक का डेटा प्लान होना चाहिए। अगर पोस्टपेड यूजर पांच महीने से पहले ही अपने डेटा प्लान को हर महीने 1जीबी से कम के प्लान में बदल लेता है तो कंपनी इस ऑफर को भी खत्म कर देगी।

- ऐसे करें ऑफर को एक्टिवेट

सबसे पहले, अमेजन से ऑफर के तहत मोबाइल खरीदने के बाद अपने वोडाफोन सिम को अपने स्मार्टफोन के सिम 1 स्लॉट में लगाएं। इसके बाद अपने आप मैसेज आ जाएगा कि आप बाय 1जीबी और गेट 9जीबी डेटा फ्री ऑफर के योग्य हैं। यह ऑफर 5 महीने या पांच रिचार्ज के लिए वैध होगा। एक बार मैसेज आने के बाद प्रीपेड यूजर्स को 1जीबी या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। इसके बाद 9जीबी डेटा अपने आप फ्री मिल जाएगा। वहीं पोस्टपेड यूजर्स को 1जीबी या उससे ज्यादा डेटा का प्लान लेना होगा। इस ऑफर के एक्टिवेट होने के 48 घंटे के अंदर 9GB एक्स्ट्रा डेटा अपने आप अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।