वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूजर्स को दिया शानदार तोहफा

Punjab Kesari

जालंधरः  रिलांयस जियो द्वारा लांच किए वैलकम ऑफर के बाद टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए - नए प्लान पेश कर रही है । आइडिया और एयरटेल के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर के बाद वोडाफोन ने प्रीपेड ग्राहकों क् लिए 144 रुपए के पैक में वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग का ऑफर पेश किया है। जिन यूज़र के पास 4G फोन है उन्हें 300 एमबी डाटा भी मिलेगा। हालांकि, अन्य फोन के लिए 50 MB डाटा मुफ्त दिया जाएगा। इन सबके अलावा रोमिंग में इनकमिंग कॉल के लिए कोई चार्ज नहीं लगेगा।

दूसरा पैक 344 रुपए का है। यह अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ आता है। आप देशभर में किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर पाएंगे। इसके अलावा 4G स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 1 GB डाटा भी मिलेगा। हालांकि, अन्य फोन के लिए 50 MB डाटा फ्री दिया जाएगा। इन सबके अलावा रोमिंग में इनकमिंग कॉल के लिए कोई चार्ज नहीं लगेगा।

वोडाफोन इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया ने कहा, "वोडाफोन में हमेशा से हमारी कोशिश आसान से पैक के ज़रिए ग्राहकों के लिए बेहद ही कारगर सुविधा देने की रही है। इन अनलिमिटेड कॉल प्लान के बूते ग्राहक अब जी भर बातें कर सकेंगे। इसके साथ 4G ग्राहकों के लिए 1 GB का अतिरिक्त फायदा मिलेगा।"