Jio को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने पेश किया शानदार ऑफर

Punjab Kesari

जालंधरः रिलायंस जियो के आने के बाद अपने यूजर्स को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां हर रोज कोई न कोई नया प्लान लेकर मैदान में उतर रही हैं। एयरटेल के माय इनफीनिटी प्लान के बाद वोडाफोन ने भी अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। वोडाफोन ने अपने रेड प्लान में बदलाव किए हैं। माना जाए तो जियो के फ्री सर्विस और एयरटेल के इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान को टक्कर देने के लिए ही वोडाफोन यह नया ऑफर लाया है।

नए रेड प्लान में मिलेंगे यह ऑफर

कंपनी का नया रेड प्लान 499 रुपए से शुरु होता है, जिसके तहत हर महीने 1GB 3G/ 4G डाटा दिया जाएगा। साथ ही अगर यूजर का हैंडसेट 4जी है, तो उसे अतिरिक्त 2GB/4G डाटा दिया जाएगा। इसका मतलब 4G हैंडसेट होने के स्थिति में यूजर को पूरे 3GB/4G डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही 100 लोकल/एसटीडी एसएमएस भी मिलेंगे। आपको बता दें कि यह सुविधा पहले 1699 रुपए के प्लान में मिलती थीं।

699 रुपए वाला प्लान

वहीं, 699 रुपए वाले प्लान में भी ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल मिलेंगे। अगर यूजर को पास 4G हैंडसेट है, तो उसे 4GB/4जी डाटा और दिया जाएगा। यानि यूजर को 4जी हैंडसेट की स्थिति में इस प्लान में 5GB डाटा दिया जाएगा। इस पैक में भी 100 SMS दिए जाएंगे।

399 रुपए वाला प्लान

वोडाफोन के 399 रुपए वाले रेड पोस्टपेड प्लान में भी अनलिनिटेड लोकल और एसटीडी कॉल है। साथ ही 4जी डाटा भी पर इस प्लान में केवल 1GB ही मिलेगा। जिसमें 100 एसएमएस भी होंगे।