माइक्रोमैक्स ने भारत में लांच किए तीन Smart TV, कीमत भी कम

  • माइक्रोमैक्स ने भारत में लांच किए तीन Smart TV, कीमत भी कम
You Are HereGadgets
Wednesday, August 10, 2016-5:57 PM

जालंधर : माइक्रोमैक्स ने आज अपने पहले स्मार्ट एलईडी टीवी रेंज की भारत में घोषणा की है। माइक्रोमैक्स के स्मार्ट टीवी 32, 40 और 50 इंच की डिस्प्ले साइज में मिलेंगे जिनकी कीमत 19,999 रुपए, 29,999 रुपए और 42,999 रुपए रखी गई है।

यह तीनों टीवी वाई-फाई कनैक्टिविटी के साथ आते हैं और स्मार्ट ओ.एस. पर आधारित हैं। इनमें गूगल प्ले स्टोर उपलब्ध करवाया गया है जिससे एप्स को डाऊनलोड कर सकते हैं। स्मार्ट ओ.एस. के कारण टीवी को स्मार्टफोन्स के जरिए कंट्रोल भी किया जा सकता है। इसके साथ ही माइक्रोमैक्स की कैनवस स्मार्ट एलईडी रेंज में माइक्रो काॅस्ट, मी कनैक्ट और होम शेयर जैसे फीचर्स मिलेंगे जो स्मार्ट टीवी का ऐसा एक्सपीरिएंस प्रदान करेंगे जो आपने पहले कभी नहीं किया होगा।

माइक्रोमैक्स के इन कैनवस स्मार्ट एलईडी टीवी रेंज में मल्टी टास्क, घर में लगे वाई-फाई नैटवर्क के जरिए स्मार्टफोन और टैबलेट का डाटा शेयर करने में भी मदद मिलेगी। वायरलैस स्मार्टफोन कंट्रोल फीचर की मदद से यूजर चैनल को बदलना, मीडिया फाइल्स और वाल्यूम को कम-ज्यादा करने जैसे काम कर सकता है। इसके अलावा यह टीवी मार्कीट में मिलने वाले अन्य स्मार्ट टीवी से 80 प्रतिशत तक तेज बूट करेगा।

माइक्रोमैक्स के इन स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए प्री-बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही इन टीवी पर 10 प्रतिशत तक का अतिरिक्त डिस्काऊंट (एचडीएफसी कार्ड) भी मिलेगा। इसके अलावा मिंत्रा का 25 प्रतिशथ डिस्काऊंट वाऊचर की भी पेशकश की जा रही है। यह स्मार्ट एलईडी टीवी केवल आॅनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट पर मिलेंगे।


Latest News