6जीबी रैम के साथ लांच हो सकता है शाओमी Mi 6 Plus

Punjab Kesari

जालंधर - चीन की फोन निर्माता कंपनी शाओमी ने साल के पहली छमाही में बहुत सारे डिवाइस को लांच किए हैं। वहीं, अब कंपनी ने 11 जुलाई यानी की आज एक और स्मार्टफोन को लांच करने की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने शाओमी स्टोर के आधिकारिक Weibo अकाउंट पर 11 जुलाई को एक नया डिवाइस लांच करने का ऐलान किया है। शाओमी द्वारा टीजर पोस्टर पब्लिश किया है जिससे देखकर कहा जा सकता है कि कंपनी 6जीबी रैम वाला स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। 

जानकारी के लिए, बता दें कि इस तरह के स्पेसिफिकेशन इस साल लांच हुए सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन में दिया गया है। सबसे पहले इस लिस्टिंग को Gizmochina पर देखा गया है।

शाओमी Mi 6 Plus - 

स्पेसिफिकेशन की जानकारी वाला एक वीडियो भी जारी किया है, जिससे आने वाले स्मार्टफोन के शाओमी Mi 6 Plus होने के संकेत मिलते हैं। टीजर के अनुसार इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 800 सीरीज वाला प्रोसेसर के साथ डीडीआर4 रैम और यूएफएस स्टोरेज दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। शाओमी Mi 6 Plus स्मार्टफोन में 22-मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया जा सकता है, जो 4के रिकॉर्डिंग सपोर्ट के अलावा एक स्मार्ट ब्यूटी मोड के साथ आएगा। Mi 6 Plus स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई बार लीक सामने आ चुकी है।