फ्लिपकार्ट और Mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा Xiaomi Redmi Note 4

Punjab Kesari

जालंधर -  चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi रेडमी नोट 4 को खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए बुधवार का दिन ख़ास है। शाओमी अपने इस लोकप्रिय फोन को एक बार फिर सेल में उपलब्ध कराएगी। इस फोन को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स की मांग को देखते हुए शआओमी इस फोन को आज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। 

इस स्मार्टफोन की सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरु होगी। मीडॉटकॉम पर रेडमी नोट 4 के तीनों वेरिएंट उपलब्ध होंगे। 9,999 रुपये वाला 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट गोल्ड, डार्क ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट में मिलेगा। 10,999 रुपये वाला 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट गोल्ड और 12,999 रुपये वाला 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज भी गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। 

Xiaomi रेडमी नोट 4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्पले दिया गया है। यह फोन 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 5.6 जीपीयू दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करता है। साथ ही शाओमी रेडमी नोट 4 एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। 

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और सैल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।  इन सबके अलावा अगर बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4100 एमएएच की बैटरी है।कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाइ-फाइ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।