Xolo ने लांच किया बजट स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Punjab Kesari

जालंधर: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xolo ने era 1x स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 5,888 रुपए रखी है। यह फोन स्नैपडील एक्सक्लूसिव है और दो कलर वैरिएंट में उपलब्ध है। Xolo ने अपने इस स्मार्टफोन Xolo era 1x प्रो के साथ 365 दिनों का स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफ़र भी पेश किया है। यह ऑफर उन्हें दिया जाएगा जो इस स्मार्टफोन को 31 जुलाई 2017 से पहले खरीदते हैं। यह यूज़र्स 365 दिनों में फोन की स्क्रीन रिप्लेसमेंट मुफ्त में करवा सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी अल्ट्रा ब्राइट 720पी डिस्प्ले है, जो कि 30% अधिक ब्राइट है। फोन में 1.5GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है। इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 एमपी का रियर कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके रियर कैमरा के सतह बर्स्ट मोड, ब्यूटी मोड, टाइम लैप्स वीडियो, लाइव फोटो, ऑडियो नोट और स्लो मोशन वीडियो जैसे फीचर आते हैं। इस फोन में 4जी VoLTE सपोर्ट भी दिया है। यानी कि जियो यूज़र्स इस फोन में जियो के सस्ते टैरिफ का लाभ ले सकते हैं। बैटरी पॉवर फोन की बैटरी पर ध्यान दें तो यह 2500mAh कि li-po बैटरी है।