लांच हुई Paytm की नई पोस्टपेड सर्विस, मिलेगा ये फायदा

  • लांच हुई Paytm की नई पोस्टपेड सर्विस, मिलेगा ये फायदा
You Are HereApps
Tuesday, January 1, 2019-1:50 PM

गैजेट डेस्क- डिजिटल वॉलेट प्लेटफॉर्म पेटीएम ने भारत में ‘पेटीएम पोस्टपेड’ नाम की नई सर्विस लांच कर दी है। इस नई सुविधा की तहत पेटीएम यूजर्स पैसा खर्च करके भुगतान अगले महीने कर सकते हैं। यानी पेटीएम पोस्टपेड में पेटीएम आपके अकाउंट में बैंलेंस देगा।  आप इस बैलेंस का इस्तेमाल मोबाइल/DTH रिचार्ज, मूवी टिकट बूकिंग और दुकान पर भुगतान करने के लिए कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी कार्ड या बैंक डिटेल्स की जरूरत नहीं पड़ेगी।

PunjabKesariकैशबैक ऑफर्स

पेटीएम का कहना है कि पेटीएम पोस्टपेड सर्विस इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को कैशबैक ऑफर्स भी मिलेंगे। पेटीएम पोस्टपेड का इस्तेमाल करने के लिए आपको पेटीएम एप में लॉगइन करने के बाद प्रोफाइल सेक्शन में जाना होगा। वहां आपको Paytm Postpaid नाम का विकल्प दिखाई देगा, जिस पर क्लिक कर आप अकाउंट बना सकते हैं। 

PunjabKesariबैलेंस लिमिट

वहीं आप जितना ज्यादा पेटीएम का इस्तेमाल करेंगे उतना ज्यादा पेटीएम की तरफ से बैलेंस लिमिट बढ़ेगा। यह बैलेंस लोन की तरह होगा जिसे आप खर्च कर लेते हैं तो इसका भुगतान आपको अगले महीने करना होगा। अगर वक्त पर पेटीएम पोस्टपेड बिल का भुगतान कर देते हैं तो आपको कोई भी ब्याज जैसा अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। पेटीएम पोस्टपेड यूजर्स को 60,000 रूपए तक खर्च करने की लिमिट होगी।

 
 


Edited by:Jeevan

Latest News