लांच से पहले ही Tata की इस शानदार कार के फीचर्स लीक

  • लांच से पहले ही Tata की इस शानदार कार के फीचर्स लीक
You Are HereCars
Monday, June 11, 2018-1:41 PM

जालंधर- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी टाटा अपनी नई Tigor Buzz कार को लांच करने वाली है। वहीं लांच से पहले ही इस कार के फीचर्स और तस्वीर इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। कंपनी ने इस सब कॉम्पैक्ट सिडान को कई सारे कॉस्मैटिक और स्टाइलिंग अपडेट्स के साथ बाजार में उतारने का प्लान बनाया है।लीक हुए डॉक्यूमेंट्स के हिसाब से टाटा मोटर्स ने नई टिगोर बज एडिशन को प्रमोशन के लिए नया बेरी रैड शेड कलर दिया है जिसके साथ ग्लॉसी ब्लैक रूफ और मैचिंग के आउटसाइड रियर व्यू मिरर लगाए हैं। हालांकि कार में तकनीकी रूप से कोई बदलाव नहीं किया गया है।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही इंटीरियर में भी कुछ अपडेट किए गए हैं और इसमें पियानो ब्लैक फिनिश के साथ एसी वेंट्स के चारों ओर और सीट कवर पर रेड हाइलाइट्स दी जा सकती हैं। इस कार में 2-DIN ऑडियो सिस्टम, AUX-IN, यूएसबी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मैनुअल एसी जैसी सुविधाएं मिलेंगी। इसके अलावा अन्य फीचर्स टाटा टिगोर के स्टैंडर्ड एक्सई वैरिएंट जैसे होंगे। 

 

PunjabKesari

 

दूसरी तरफ कार के इंजन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों के साथ आएगी। इसमें 1.2 लीटर 3-सिलिंडर का पेट्रोल इंजन और 1.05 लीटर 3-सिलिंडर का डीजल इंजन लगा होगा। दोनों इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा। 

 

PunjabKesari

 

अापको बता दें कि टाटा टिआगो हैचबैक के बज एडिशन को कंपनी ने पिछले साल लांच किया था और उसी की तर्ज पर कंपनी टिगोर सबकॉम्पैक्ट सिडान का बज एडिशन लेकर आई है। वहीं इस कार की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन