803cc के दमदार इंजन के साथ Ducati Monster 797 Plus भारत में लांच

  • 803cc के दमदार इंजन के साथ Ducati Monster 797 Plus भारत में लांच
You Are HereBikes
Sunday, June 10, 2018-3:08 PM

जालंधर- अपनी हाई परफॉर्मेंस बाइक्स के कारण दुनियाभर में मशहूर कंपनी डुकाटी ने अपनी मॉन्सटर 797 प्लस बाइक को भारत में लांच कर दिया है। इस बाइक में आगे की तरफ एक फ्लाईस्क्रीन और पैसेंजर सीट के लिए कवर दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि मॉन्स्टर 797 में लगाया गया फ्लायस्क्रीन से तेज़ गति से बाइक चलाने पर तेज़ गति से आने वाली हवा से बचाया जाता है। यानी अाप बिना किसी परेशानी के इस बाइक को चलाते रहेंगे और लंबी दूरी आसानी से तय कर लेंगे। कंपनी ने भारत में अपनी इस नई बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 8.03 लाख रुपए रखी है। माना जा रहा है कि भारत में डुकाटी मॉन्स्टर का मुकाबला ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल S और कावासाकी Z900 से होगा।

 

PunjabKesari

 

803cc का इंजन 

कंपनी ने मॉन्स्टर 797 में 803cc का एल-ट्विन इंजन लगाया गया है जो 72 bhp की पावर और 67 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

 

PunjabKesari

 

एक्सेसरीज किट

इस स्टैंडर्ड मॉन्सटर 797 में भी इन अक्सेसरीज को लगवाया जा सकता है, लेकिन उसका खर्च करीब 30,000 रुपये आएगा। इनके अलावा इस बाइक में कोई और बदलाव नहीं किया गया है। यानी नई 797 Plus में फ्लाई स्क्रीन और पैसेंजर सीट कवर को पूरी तरह से मुफ्त में दिया जा रहा है।

 

PunjabKesari

 

नए फीचर्स 

वहीं बाइक के डैशबोर्ड में बड़ी LCD हाई-विजिबिलिटी स्क्रीन दी गई है, जिसमें स्पीड, rpm, इंजन ऑयल टेम्परेचर आदि के बारे जानकारी मिलेगी। वहीं इसके हेडलाइट में LED पोजिशन लाइट्स इंटीग्रेट किए गए हैं और इसके रियर में भी LED लाइट दी गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस नई बाइक को भारतीय मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन