भारत में अप्रिलिया SXR125 लॉन्च, कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम

  • भारत में अप्रिलिया SXR125 लॉन्च, कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम
You Are HereGadgets
Thursday, May 13, 2021-12:06 PM

ऑटो डैस्क । इटली की ऑटोमोबाइल कंपनी पियाजियो ने अपने मैक्सी-स्कूटर अप्रिलिया SXR125 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरूआती कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली रखी गई है। कंपनी ने इसकी बुकिंग पहले ही शुरू कर दी थी। इसे 5000 रुपए टोकन मनी के साथ बुक किया जा सकता है। कंपनी ने कहा है कि स्कूटर की डिलीवरी 30 से 40 दिनों के अंदर कर दी जाएगी। इस मैक्सी स्कूटर को 4 कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा गया है- ग्लॉसी रैड, मैट ब्लैक, ग्लॉसी व्हाइट और मैट ब्लू।

डिजाइन के मामले में अप्रिलिया SXR125  में कंपनी के अन्य स्कूटरों की झलक दिखाई पड़ती है। इसमें सिग्नेचर अप्रिलिया ग्राफिक्स का भी इस्तेमाल किया गया है। यह मैक्सी स्कूटर कंपनी के 160सीसी स्कूटर जैसा दिखता है। हालांकि इसे इटली में डिजाइन किया गया है लेकिन इसका उत्पादन महाराष्ट्र के बारामती प्लांट में किया जा रहा है।

फीचर्स और इंजन

इस स्कूटर में आपको एलसीडी डैशबोर्ड, फुल डिजीटल क्लस्टर, ब्लूटूथ मोबाइल कनैक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा सीबीएस के साथ डिस्क ब्रेक, 7 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा। इसमें एलईडी हैडलाइट्स, एलईडी टेललैंप्स, 12 इंच के व्हील और एक बड़ी सीट लगी हुई है। इंजन की बात करें तो SXR125 में 125सीसी का बीएस-6 मानक पर आधारित इंजन लगाया गया है। यह सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन है जोकि 9.4 बीएचपी की पावर और 9.2 एनएम का टॉर्क जैनरेट करने में सक्षम है।



 

 


Edited by:Bharat Mehndiratta

Latest News