लॉन्च हुआ आसुस का बजट स्मार्टफोन ZenFone Live L2

  • लॉन्च हुआ आसुस का बजट स्मार्टफोन ZenFone Live L2
You Are HereGadgets
Sunday, April 21, 2019-4:33 PM

गैजेट डैस्कः Asus ने अपने बजट स्मार्टफोन्स की लिस्ट में एक और डिवाइस ZenFone Live L2 को ऐड किया है जो पिछले साल लॉन्च हुए ZenFone Live L1 का अपग्रेडेड वेरियंट कहा जा सकता है।  फोन अभी सेल के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है, हालांकि कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर इसे लिस्ट कर दिया गया है। आइए जानते हैं आसुस जेनफोन लाइव एल2 में क्या कुछ खास है।

आसुस जेनफन लाइव एल2 को कंपनी ने चुपचाप लॉन्च किया है। फोन के लॉन्च के लिए ना तो कोई खास इवेंट रखा गया था और ना ही इसके लिए किसी तरह का प्रमोशन कैंपेन चलाया गया। हालांकि यह फोन आसुस की साइट पर लिस्ट किया जा चुका है। बताया जा रहा है कि इस फोन के स्पेसिफिकेशन मार्केट के हिसाब से अगल हो सकते हैं। फोन को भारत के साथ दुनिया के बाकी देशों में कब से उपलब्ध कराया जाएगा और इसकी कीमत क्या होगी इस बारे में आसुस की तरफ से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है।

फोन के फीचर्स

  • आसुस के इस लेटेस्ट फोन मोटे बेजल्स दिए गए हैं। हालांकि ग्रेडिएंट फिनिश बॉडी वाले इस फोन के रियर पैनल को कंपनी ने सिंपल रखने की कोशिश की है। यहां आपको एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल कैमरा यूनिट देखने को मिलेगा। फोन में 720X1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.5 इंच का क्वॉड एचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। थिक बेजल्स होने के कारण फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 82 प्रतिशत है।
  • फोटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का हाई-रेजॉलूशन कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 3,000 mAh की बैटरी वाले जेनफोन लाइव एल2 में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को कंपनी ने 2जीबी रैम के साथ 16जीबी और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के साथ लॉन्च किया है।
  • जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन ऐंड्रॉयड ऑरियो पर बेस्ड कंपनी के ZenUI 5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G ड्यूल सिम सपॉर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलेंगे।


 


Edited by:Isha

Latest News