Asus के इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट मिलना शुरू

  • Asus के इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट मिलना शुरू
You Are HereGadgets
Friday, December 28, 2018-1:39 PM

गैजेट डेस्क- अगर आप Asus ZenFone 5Z स्मार्टफोन के यूजर हैं, तो यह खबर आपके लिए खास है। Asus ZenFone 5Z को एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट मिलना शुरू हो गया है। अपडेट के साथ असूस ज़ेनफोन 5Z को एंड्रॉयड पाई के अहम फीचर मिल जाएंगे। इसके अलावा कैमरा एक्सपीरियंस भी बेहतर होगा। बता दें कि एंड्रॉयड के इस लेटेस्ट वर्ज़न को फिलहाल ताइवान में रिलीज किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में इसे सभी के लिए जारी किया जाएगा। 

PunjabKesari
ताइवान में कई ZenFone 5Z यूज़र ने एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने का दावा किया है। यूज़र की मानें तो यह अपडेट नवंबर 2018 के सिक्योरिटी पैच के साथ आता है और इसका साइज 1048 एमबी का है। अपडेट प्रीलोडेड डार्क थीम के साथ आता है और गेसचर सपोर्ट के अलावा नया नेविगेशन सिस्टम भी आया है।

PunjabKesariऐसे करें चैक 

इस नई अपडेट को फर्मवेयर ओवर द एयर पैकेज के तौर पर पेश किया जा रहा है। यह फेज़ के आधार पर मिलेगा। अपडेट को Settings > About > System Update में जाकर भी जांचा जा सकता है। आपको बता दें कि Asus ने बीते महीने ही ज़ेनफोन 5Z को जनवरी 2019 तक एंड्रॉयड पाई अपडेट देने की बात की थी और इस स्मार्टफोन को भारत में अगस्त महीने में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ लांच किया था। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News