भारत में लांच हुए boAt के स्पोर्ट्स ईयरफोन, जानें खासियत

  • भारत में लांच हुए boAt के स्पोर्ट्स ईयरफोन, जानें खासियत
You Are HereLatest News
Tuesday, May 8, 2018-7:24 PM

जालंधर- इलैक्टरिक प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी boAt ने भारत में अपना एक नया वायरलेस स्पोर्ट्स ईयरफोन लांच कर दिया है। boAt Rockerz 285 नामक इस ईयरफोन की खासियत है कि इसे IPx4 रेटिंग दी गई है और इसे स्प्लैश रेसिस्टेंट डिजाइन वाला बनाया गया है। यानी यूजर्स इसे पहनकर बरसात में भी रनिंग कर सकते हैं। वहीं कंपनी ने दावा किया है कि boAt Rockerz 285 डीप और बूस्टेड बेस के साथ HD साउंड का आउटपुट देता है और इस ईयरफोन का फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स 20hz-20khz है। इस ईयरफोन में क्वॉलकॉम CSR 8645 दिया गया है और इसमें ब्लूटूथ से HD स्ट्रिमिंग के लिए aptX codec की सपोर्ट भी दी गई है।

 

PunjabKesari

 

कीमत व उपलब्धता

कंपनी ने boAt Rockerz 285 की कीमत भारत में 4990 रुपए रखी है। वहीं दूसरी तरफ ये ईयरफोन अमेजन की साइट पर 2,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

 

PunjabKesari

 

120 mAh की बैटरी

कंपनी ने जानकारी दी है कि boAt Rockerz 285 में 120 mAh की बैटरी दी गई है। जोकि 8 घंटे तक चलेगी और 240 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देगी। कंपनी ने यह भी बताया है कि इसे महज 2 घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

एंड्रॉयड और ios कॉम्पैटिबल

boAt की ये ऑडियो डिवाइस एंड्रॉयड और ios दोनों के लिए कॉम्पैटिबल है और साथ ही इस ईयरफोन में कॉल का जवाब देने के लिए केबल में ही माइक्रोफोन दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!