BSNL ने पेश किया सस्ता वॉयस कॉलिंग प्लान

  • BSNL ने पेश किया सस्ता वॉयस कॉलिंग प्लान
You Are HereLatest News
Wednesday, May 9, 2018-5:29 PM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने अपने नए प्लान की कीमत 39 रुपए रखी है। इस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लुफ्त उठा सकते हैं। साथ इस प्लान में यूजर्स को रोज 100 मैसेज भी मिल रहे हैं। प्लान की वैधता 10 दिनों की है।

 

बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विसः

टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने रविवार को मुफ्त कॉलिंग सेवा यानी 'संडे फ्री कॉलिंग सर्विस' को बंद न करके आगे बढ़ाने की घोषणा की है। जिसका मतलब ये है कि यूजर्स मुफ्त कॉलिंग का लाभ अगले नोटिस आने तक उठा सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें कि इस साल जनवरी महीने में BSNL ने लैंडलाइन से 'रविवार को मुफ्त कॉल' सेवा को 1 फरवरी से बंद करने की घोषणा की थी। लेकिन इसकी मांग और पॉपुलेरिटी को देखते हुए BSNL ने इस सर्विस को अगले तीन महीने के लिए बढ़ा दिया था। 

 

BSNL ने हाल ही में लांच किया 349 रुपए वाला प्लानः

आपको बता दें कि BSNL ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए 349 रुपए वाला प्लान लांच किया था। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज यूजर्स को 1 जीबी डाटा की सुविधा मिल रही है। साथ यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को रोज 100 मैसेज भी मिल रहे हैं। प्लान की वैधता 54 दिनों की है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!