Jio GigaFiber की टक्कर में BSNL ने उतारा सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान

  • Jio GigaFiber की टक्कर में BSNL ने उतारा सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान
You Are HereLatest News
Tuesday, October 9, 2018-10:21 AM

गैजेट डेस्क- Jio GigaFiber को चुनौती देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपना अब तक का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 99 रुपए है। इसके अलावा कंपनी ने 199 रुपए, 299 रुपए और 399 रुपए के प्लान्स को भी पेश किया है। यह चारों प्लान्स डेली डाटा और 20Mbps की स्पीड के साथ आते हैं और इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। वहीं BSNL इन प्लान में यूजर्स को फ्री ई-मेल और 1GB स्टोरेज भी दे रहा है। बता दें कि बीएसएनएल के ये प्लान्स प्रमोशनल बेसिस पर उतारे गए हैं। इसके लिए नए यूजर्स को 500 रुपए का सिक्योरिटी डिपोजिट देना होगा। फिर 6 महीने के बाद इस यूजर्स इन प्लान्स के अलावा कोई अन्य प्लान ले सकेंगे।

PunjabKesari- BSNL के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 99 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 45GB हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। यूजर्स को प्रतिदिन इस प्लान में 1.5GB डाटा 20Mbps की स्पीड से मिलेगा। इसके बाद स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है।

- 199 रुपए के प्लान में यूजर्स को कुल 150GB हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। यूजर्स को प्रतिदिन इस प्लान में 5GB डाटा 20Mbps की स्पीड से मिलेगा। इसके बाद स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है।

PunjabKesari- 299 के प्लान में यूजर्स को कुल 300GB हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। यूजर्स को प्रतिदिन इस प्लान में 10GB डाटा 20Mbps की स्पीड से मिलेगा। इसके बाद स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है।

- 399 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को कुल 600GB हाई-स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। यूजर्स को प्रतिदिन इस प्लान में 20GB डाटा 20Mbps की स्पीड से मिलेगा। इसके बाद स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है। एेसे में देखना होगा कि Jio GigaFiber की लांचिंग के बाद बीएसएनएल के ये प्लान्स उसे कितनी चुनौती दे पाते हैं।

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan