भारत में Dell ने उतारे दो नए बजट लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन्स

  • भारत में Dell ने उतारे दो नए बजट लैपटॉप, जानें स्पेसिफिकेशन्स
You Are HereLatest News
Sunday, December 23, 2018-3:32 PM

गैजेट डेस्क- दिग्गज लैपटॉप निर्माता कंपनी डेल ने भारत में अपने दो नए लैपटॉप डेल इंस्पिरॉन 5480 और डेल इंस्पिरॉन 5580 को लांच कर दिया है। इन दोनों लैपटॉप में 8वें जेनरेशन का इंटेल चिप और डेल सिनेमा सॉफ्टवेयर दिया गया है। वहीं इसमें 32 जीबी तक की डीडीआर4 मेमोरी और फुल एचडी एंटी ग्लेयर आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी। बता दें कि एंटी ग्लेयर डिस्प्ले आंखों के लिए अच्छी होती है और इससे आंखों पर बुरा प्रभाव नहीं पड़ता है।

PunjabKesari
कीमत व उपलब्धता
कीमत की बात करेें तो 14 इंच वाले डेल इंस्पिरॉन 5480 की शुरुआती कीमत 36,990 रुपए और 15 इंच वाले डेल इंस्पिरॉन 5580 की शुरुआती कीमत 37,990 रुपए है। ये दोनों लैपटॉप प्लेटिनम सिल्वर, बरगंडी और इंक कलर वेरियंट में मिलेंगे। इन दोनों लैपटॉप को डेल इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स 

डेल के इन दोनों नए लैपटॉप्स 8वें जेनरेशन का इंटेल कोर आई3, कोर आई5 और कोर आई7 प्रोसेसर वेरियंट में उपलब्ध हैं। जिसमें14 इंच वाले लैपटॉप का वजन 1.48 किलोग्राम है। लैपटॉप्स में आपको वेब कैम मिलेगा जिसमें टेंपरोल न्वॉयज रिडक्शन फीचर मिलेगा जिससे फोटो अच्छी आएगी। माना जा रहा है कि अपने शानदार फीचर्स और कीमत के चलते ये दोनों लैपटॉप्स भारतीय मार्केट से अच्छा रिस्पांस प्राप्त करेंगे। 
 PunjabKesari
लांचिंग 
डेल इंडिया के निदेशक (प्रोडक्ट मार्केटिंग, कंज्यूमर एंड स्मॉल बिजनेस) एलेन जो जोश ने कहा, "प्रौद्योगिकी की जानकारी रखनेवाले यूजर्स जो जानते हैं कि अपने नोटबुक से ज्यादा से ज्यादा हासिल कैसे करें और वे स्टाइल स्टेटमेंट की भी तलाश में है, तो बात जब निजी प्रौद्योगिकी की आती है, तो वे निश्चित रूप से इन मशीनों की तारीफ करेंगे।"


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan