Ducati Streetfighter V4 और V4S लॉन्च, शुरूआती कीमत 19.99 लाख रुपए एक्स शोरूम

  • Ducati Streetfighter V4 और V4S लॉन्च, शुरूआती कीमत 19.99 लाख रुपए एक्स शोरूम
You Are HereGadgets
Thursday, May 13, 2021-7:02 PM

ऑटो डैस्क । भारतीय ऑटो बाजार में Ducati India ने अपनी न्यू Ducati Streetfighter V4 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 2 वैरिएंट V4 स्टैंडर्ड और V4S में लॉन्च किया है, जोकि बेहद स्टाइलिश, शार्प डिजाइन और स्पोर्टी भी हैं। इसके V4 स्टैंडर्ड की कीमत 19.99 लाख रुपए और V4S की कीमत 22.99 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी गई है। दोनों ही बाइक्स को दो कलर ऑप्शन डुकाटी रैड और डार्क स्टील्थ कलर में बाजार में उतारा गया है। कंपनी की ओर से इन बाइक्स की बुकिंग शुरू कर दी  गई है और ग्राहकों को डिलीवरी भी जल्द शुरू की जाएगी।
बात करें इनके फीचर्स की तो दोनों ही बाइक्स में फुली डिजीटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और सिंगल साइडेड स्विंगआर्म मिलेगा जो आपको प्रीमियम फीलिंग देते हैं। इसके अलावा एलईडी हैडलैंप, एलईडी डीआरएल, एलईडी टेललैंप्स, एयरोडायनामिक विंगलेट दिया गया है।

इंजन और पावर

Ducati Streetfighter V4 और V4S दोनों ही बाइक्स में 1103 सीसी का इंजन लगाया गया है जोकि लिक्विड कूल्ड है। यह इंजन 208 बीएचपी की पावर और 123 एनएम का टार्क प्रदान करने में सक्षम है। इसके साथ में 6-स्पीड सिक्वेंशियल गियरबॉक्स लगाया गया है। इसमें आपको क्विक शिफ्टर और स्लिप के साथ असिस्ट क्लच भी मिलेगा। इंजन के अलावा ब्रेकिंग सिस्टम भी दोनों ही बाइक्स में एक जैसा है। फ्रंट व्हील पर 330 एमएम डिस्क ब्रेक लगाई गई है और रियर व्हील पर 245 एमएम की सिंगल डिस्क दी गई है। हालांकि इन दोनों ही बाइक के इंजन और ब्रेकिंग सिस्टम एक जैसे हैं लेकिन दोनों बाइक के उपकरणों में काफी भिन्नता भी दी गई है।


 

 

 

 


Edited by:Bharat Mehndiratta

Latest News