Ducati ने पेश की अपनी शानदार बाइक्स, जानें इसमें क्या है खास

  • Ducati ने पेश की अपनी शानदार बाइक्स, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Monday, November 5, 2018-11:57 AM

अॉटो डेस्क- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी डुकाटी ने साल 2019 में लांच होने वाली अपनी बाइक्स को पेश कर दिया है। इन बाइक्स के नाम स्क्रैम्बलर की रेंज, मॉन्स्टर और मल्टीस्ट्राडा 1260 एनड्यूरो हैं। इसके अलावा कंपनी ने मल्टीस्ट्राडा 950एस डुकाटी हाइपपमोटार्ड, डुकाटी डायवल और डुकाटी पैनिगल जैसे नए और धमाकेदार मॉडल्स भी पेश किए। हालांकि कंपनी ने इन बाइक्स की कीमतों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। अाइए जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesari- Ducati Multistrada 
डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950एस दो वेरियंट्स में उपलब्ध है-स्पोक्ड वील्स और अलॉय वील्स और इसमें वही सब चीजें हैं जो मल्टीस्ट्राडा 1260 मॉडल में हैं। कंपनी ने इसमें डुकाटी क्विक शिफ्ट, क्रूज़ कंट्रोल, स्काइहुक इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन, एलईडी लाइटिंग और 5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले को शामिल किया है। 

PunjabKesari- Panigal V4 और V4 R 

डुकाटी ने पैनिगल V4 और V4 R पर से भी पर्दा उठाया। V4 R में 998cc के इंजन को अपटडेट किया गया है। यह 15,250आरपीएम पर 221पीएस की पावर देता है। 

PunjabKesari- Ducati Hypermotard 

डुकाटी हाइपरमोटार्ड सुपरबाइक के स्टैंडर्ड और एसपी वर्ज़न, दोनों को अब कुछ खास अपडेट मिलने वाले हैं, जो अगले साल यानी 2019 के मॉडल में नज़र आएंगे। वहीं हाइपरमोटार्ड 950एसबी में फ्लैट सीट, ऑनलाइन सस्पेंशन, बाइडायरेक्शनल क्विक शिफ्टर और मर्चेसिनी फोर्ज्ड वील्स हैं।


Edited by:Jeevan

Latest News